The magic of "Tumbaad" will be seen again in cinemas on 13 September

13 सितंबर को फिर सिनेमाघरों में दिखेगा “तुम्बाड” का जादू

  • “तुम्बाड” का री-रिलीज़ ट्रेलर जारी 

मुंबई (अनिल बेदाग)। “तुम्बाड” की री-रिलीज़ के साथ, सोहम शाह ने आज एक नया ट्रेलर जारी किया है। इरोस नाउ द्वारा प्रस्तुत इस ट्रेलर में 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में लौट रही इस फिल्म का एक आकर्षक पूर्वावलोकन देखने को मिला है। 2018 में आई इस फिल्म ने जबरदस्त असर छोड़ा था, और यह नया ट्रेलर दिखाता है कि क्यों यह आज भी खास है।

ट्रेलर फिल्म की भयानक और कल्पनाशील दुनिया में ले जाता है, जहां हॉरर और फैंटेसी का अनोखा मेल देखने को मिलता है। फिल्म की सुंदर डिजाइन और साउंड को ट्रेलर में बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है, जो दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ाता है।

इस री-रिलीज़ के साथ, पुरानी फैंस और नए दर्शकों को “तुम्बाड” का अनुभव करने का एक नया मौका मिलेगा। फिल्म ने 64वें फिल्मफेयर अवार्ड्स में कई पुरस्कार जीते थे, और यह 75वें वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहली बार प्रदर्शित हुई थी।

राही अनिल बारवे द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण सोहम शाह, आन्नंद एल. राय, मुकेश शाह और अमिता शाह ने किया है। फिल्म में सोहम शाह, ज्योति माल्शे और अनीता डेट -केलकर के शानदार प्रदर्शन के लिए जानी जाती है। 

“तुम्बाड” 2024 में किसी OTT प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध नहीं है, इसलिए इसे सिनेमाघर में ही देख सकते हैं। 13 सितंबर 2024 को याद रखें और ट्रेलर देखकर जानिए कि “तुम्बाड” क्यों एक अनोखी फिल्म है!

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − ten =