The magic of Sadhna Verma's voice is seen in the title song Talb of "Talab The Desire"

“तलब द डिज़ायर” के टाइटल सॉन्ग तलब में चला साधना वर्मा की आवाज़ का जादू

मुंबई (अनिल बेदाग) : हाल ही में रिलीज़ हुई नो स्मोकिंग का सन्देश देती शॉर्ट फिल्म “तलब द डिज़ायर का टाइटल सॉन्ग “तलब” श्रोताओं व दर्शकों का दिल जीत रहा है। बॉलीवुड की  प्लेबैक सिंगर साधना वर्मा के साथ इस गाने को आमिर शेख ने गाया है। इस गीत को आमिर शेख ने लिखा और कम्पोज़ भी किया है। इस गाने को लोग बहुत पसन्द कर रहे हैं चूंकि यह एक डिफरेंट स्टाइल का गाना है। इसमें साधना वर्मा का सिंगिंग पार्ट भी है और रैप पार्ट भी है। आम तौर पर पुरुष रैपर्स के गाने आते हैं मगर साधना वर्मा ने इसमें अपनी रैप स्टाइल को भी बखूबी प्रस्तुत किया है।

फ़िल्म प्यारी तरावली में हरियाणवी सॉन्ग सहित  अपनी आवाज का जादू जगा चुकी वर्सटाइल गायिका साधना वर्मा इस गीत को गाकर बेहद उत्साहित हैं। उनका कहना है कि यह काफी अलग किस्म का गीत है।   इसमें सिंगिंग के साथ साथ मुझे रैप करने का भी अवसर मिला जिसके लिए मैं आमिर शेख की आभारी हूँ। उनके साथ वर्किंग एक्सपीरियंस बेहतरीन रहा।

साधना वर्मा ने।बताया कि उन्हें पता नहीं था कि उनकी आवाज़ इस गाने में फाइनल हो चुकी है, उन्होंने यह गाना ट्रायल के लिए गाया था। जब शॉर्ट फिल्म रिलीज हुई तो उन्हें जानकर बहुत खुशी हुई कि उनकी आवाज़ में गाना रिलीज़ हुआ है।

 हालांकि साधना वर्मा ने इससे पहले भी कई अल्बम के लिए अपनी आवाज़ दी है। यारा के लिए जावेद अली के साथ, अपनी कहानी के लिए शाहिद माल्या के साथ और मंसूबा के लिए आमिर शेख के साथ गाया है। लेकिन पहली बार उनका गाना किसी शॉर्ट फिल्म में रिलीज हुआ है

बता दें कि मल्टी टैलेंटेड ऎक्टर, सिंगर और कम्पोज़र आमिर शेख की शॉर्ट फिल्म “तलब द डिज़ायर” प्लानेट9 ओटीटी पर रिलीज होकर काफी लोकप्रिय हो रही है। खास बात है कि इस फ़िल्म में आमिर शेख ने पांच अलग अलग किरदार निभाए हैं और कैरेक्टर्स के साथ इंसाफ किया है। इन चरित्रों के लिए उनके पांच डिफरेंट लुक भी हैं। इस फ़िल्म के टाइटल ट्रैक तलब के साथ साथ शॉर्ट फिल्म में उनकी एक्टिंग को भी पसन्द किया जा रहा है।

आमिर शेख ने कहा कि शॉर्ट फिल्म तलब द डिज़ायर नो स्मोकिंग का मैसेज देती है। सिगरेट पीने की तलब रखने वाले एक आदमी के साथ क्या हो जाता है? यह इस फ़िल्म में प्रभावी रूप से दर्शाया गया है। एक ही फ़िल्म में पांच अलग रूप धारण करना और पांच कैरेक्टर्स प्ले करना काफी चुनौतीपूर्ण था, मगर अब जिस तरह इसका रेस्पॉन्स मिल रहा है, उससे खुशी हो रही है।

शॉर्ट फिल्म और सॉन्ग तलब के निर्देशक नदीम अंसारी हैं जबकि आमिर शेख के अपोजिट इस में प्रिया मिश्रा ने अदाकारी की है। अभिनेत्री प्रिया मिश्रा ने अच्छी एक्टिंग की है जबकि नदीम अंसारी का कुशल निर्देशन है। उन्होंने 12 मिनट की फ़िल्म में एक बड़ा महत्वपूर्ण मैसेज दिया है और कहानी को खूबसूरती से पिरोया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 2 =