सुकांत मजूमदार ने मंत्री पद संभालने से पहले दिलीप घोष के पैर छूकर लिया आशीर्वाद

कोलकाता। पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने केंद्रीय मंत्रिमंडल में शिक्षा राज्य मंत्री का पदभार संभालने से पहले पार्टी नेता दिलीप घोष के पैर छुए हैं। दिलीप घोष सुकांत मजूमदार से पहले बंगाल भाजपा के अध्यक्ष रहे हैं। उसके बाद इस बार लोकसभा चुनाव में दिलीप घोष को उनके संसदीय सीट मेदिनीपुर से हटाकर बर्दवान-दुर्गापुर भेज दिया गया था।

इसके आरोप सुकांत मजूमदार और नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी की जोड़ी पर लगे थे। इस बात के दावे किए जा रहे थे कि दिलीप घोष को हराकर उन्हें पार्टी में किनारे लगाने के लिए उनकी सीट बदली गई। इन तमाम प्रयासों के बीच सोशल मीडिया पर भी दोनों गुटों के समर्थकों के बीच जंग छिड़ी हुई थी।

ऐसे समय में जब सुकांत मजूमदार ने दिलीप घोष का पैर छूकर मंत्रिमंडल में पद संभालने की शुरुआत की है तो इसे एक बड़े संकेत के तौर पर देखा जा रहा है। बंगाल भाजपा में इस बात की भी चर्चा है कि अब सुकांत मजूमदार की जगह एक बार फिर दिलीप घोष को राज्य में पार्टी इकाई की कमान सौंपी जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *