Streax Professional transforms Mumbai's beauty scene at Professional Beauty India 2024

स्ट्रीक्स प्रोफेशनल ने प्रोफेशनल ब्यूटी इंडिया 2024 में मुंबई के सौंदर्य दृश्य को बदला 

मुंबई (अनिल बेदाग) : सैलून उत्पाद उद्योग में अपने नवाचार और नेतृत्व के लिए जाने जाने वाले स्ट्रीक्स प्रोफेशनल ने प्रोफेशनल ब्यूटी इंडिया 2024 में अपनी भागीदारी सफलतापूर्वक संपन्न की। इस कार्यक्रम ने उद्योग के पेशेवरों, ब्रांडों और उत्साही लोगों के लिए सौंदर्य में नवीनतम रुझानों और नवाचारों का पता लगाने के लिए एक महत्वपूर्ण मंच चिह्नित किया।

स्ट्रीक्स प्रोफेशनल के प्रमुख रोशेल छाबड़ा ने कहा , “पीबीआई में, स्ट्रीक्स प्रोफेशनल ने वास्तव में दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। एक व्यापक अनुभव के साथ जिसमें आकर्षक बूथ, गतिशील लाइव प्रदर्शन और हमारे आईपी मेगा शो – स्पेक्ट्रम कलेक्शन 2024 से प्रेरणा लेते हुए आश्चर्यजनक रैंप शो शामिल हैं।

सौंदर्य पेशेवरों और उत्साही लोगों की प्रतिक्रिया अविश्वसनीय थी, क्योंकि उन्होंने हमारे उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला की खोज की और नवीनतम रुझानों और तकनीकों के बारे में सीखा। हम ह्यूमैजिक को पेश करने के लिए उत्साहित हैं, एक नया अमोनिया रहित हेयर कलर जो स्टाइलिस्टों और ग्राहकों दोनों की मांगों को पूरा करता है।”

स्ट्रीक्स प्रोफेशनल में सीनियर वाइस प्रेसिडेंट मार्केटिंग प्रियंका पुरी ने कहा, ”स्ट्रीक्स प्रोफेशनल उद्योग में एक ट्रेंडसेटर के रूप में खड़ा है, जो लगातार उपयोग कर रहा है। भारतीय बालों के बारे में हमारी गहरी समझ का लाभ उठाते हुए नवीनतम अंतर्राष्ट्रीय शैलियाँ।

हमारे विशेष संग्रह हमारे सैलून समुदाय और उपभोक्ताओं के लिए सावधानीपूर्वक तैयार किए गए हैं, जो हमारी अनुकूलन क्षमता और असाधारण गुणवत्ता को प्रदर्शित करते हैं।

दिल्ली में अपने शोकेस की मजबूत नींव के आधार पर, हम मुंबई में अपनी सफलता का विस्तार करने, सैलून पेशेवरों को अपने ग्राहकों के अनुभवों को बढ़ाने और आज के समझदार भारतीय उपभोक्ताओं की बढ़ती मांगों को पूरा करने के लिए सशक्त बनाने के लिए उत्साहित हैं। उद्योग जगत से उत्साहपूर्ण स्वागत देखना अविश्वसनीय रूप से संतुष्टिदायक है।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight − seven =