स्ट्रीक्स ने पेश किया नया जेल हेयर कलर- ग्रे बालों को करें कलर और शानदार चमक पायें

कोलकाता। स्ट्रीक्स, जो कि हाइजीनिक रिसर्च इंस्टीट्यूट प्राइवेट लिमिटेड (एचआरआईपीएल) का लोकप्रिय हेयर कलर ब्रांड है, ने स्ट्रीक्स जेल हेयर कलर लॉन्च किया है। स्ट्रीक्स अपने नए और ट्रेंडी स्टाइलिंग उत्पादों के लिए जाना जाता है, और यह नया प्रोडक्ट हेयर कलरिंग की दुनिया में एक नया बदलाव लेकर आया है। स्ट्रीक्स जेल हेयर कलर बालों को रंगने का बेहतर अनुभव प्रदान करता है, जिससे सफेद बालों को बेहतरीन कवरेज और शानदार चमक मिलती है।

इस जेल हेयर कलर को खास तौर पर हायालूरोनिक और सिलिकॉन एक्टिव्स के साथ बनाया गया है, जो बालों में नमी को बनाए रखता है, उन्हें उलझने से बचाता है और एक सुरक्षात्मक परत देता है, जिससे कलर लंबे समय तक टिकता है और बाल चमकदार बने रहते हैं। इसके अलावा, इसमें कीवी एक्सट्रैक्ट भी है, जो नींबू से 2 गुना ज्यादा विटामिन सी और विटामिन सी, ई, और के से भरपूर है, जो बालों को मजबूत और चमकदार बनाता है। यह खास फॉर्मूला ग्रे बालों को बेहतरीन कवरेज देता है और बेजान बालों में नई जान डालता है। स्ट्रीक्स जेल हेयर कलर उन लोगों के लिए एक आदर्श विकल्प है, जो बेहतरीन हेयर कलर के साथ चमक और लंबी उम्र का अनुभव चाहते हैं।

धीरज अरोड़ा, एचआरआईपीएल के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ, ने कहा, “स्ट्रीक्स में हम हर चीज में इनोवेशन पर जोर देते हैं। हमारा ब्रांड हमेशा से फैशन-फॉरवर्ड रहा है, जो महिलाओं को उनकी पहचान को निखारने और आकर्षक दिखने में मदद करने के लिए समकालीन उत्पादों की पेशकश के लिए जाना जाता है। स्ट्रीक्स जेल हेयर कलर के लॉन्च के साथ, हम अपने ग्राहकों को एक बेहतर अनुभव प्रदान कर रहे हैं। यह नया हेयर कलर ग्रे बालों को बेमिसाल कवरेज और बेहतरीन चमक के साथ एक नया रूप देता है।”

स्ट्रीक्स जेल हेयर कलर उन आधुनिक महिलाओं के लिए एक बेहतरीन विकल्प है, जो साधारण से आगे बढ़ना चाहती हैं और अपने ब्यूटी रूटीन में बेहतरीन प्रदर्शन और लक्ज़री अनुभव की तलाश में हैं। यह प्रोडक्ट हर बार बालों को पोषण और चमक देता है, जिसके परिणाम शानदार होते हैं और बालों की खूबसूरती को निखारते हैं।

प्रियंका पुरी, एचआरआईपीएल में सीनियर वाइस प्रेसिडेंट – मार्केटिंग, ने कहा, “स्ट्रीक्स जेल हेयर कलर अपने आधुनिक फॉर्मूले और हाई-परफॉर्मेंस रिजल्ट्स के साथ हेयर कलरिंग को एक नए स्तर पर ले जाता है। यह सिर्फ साधारण रंग नहीं, बल्कि एक बेहतरीन अनुभव देता है। इसे खासतौर पर उन महिलाओं के लिए बनाया गया है, जो चाहती हैं कि उनके बालों में ज्यादा चमक, ताजगी और बेजोड़ खूबसूरती हो। इस प्रोडक्ट में हायालूरोनिक एक्टिव्स और कीवी एक्सट्रैक्ट्स के फायदे भी शामिल हैं, जो बालों को खूबसूरत रंग के साथ-साथ पोषण भी देते हैं। यह आज की स्मार्ट उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करता है, जो सिर्फ अच्छे रंग नहीं, बल्कि एक विशेष अनुभव चाहती हैं।”

स्ट्रीक्स जेल हेयर कलर अब चार आकर्षक शेड्स – नैचुरल ब्लैक, नैचुरल ब्राउन, डार्क ब्राउन और बरगंडी में उपलब्ध है। यह सुविधाजनक सैशे (24 एमएल, 40 एमएल) और कार्टन (60 एमएल, 120 एमएल) पैकिंग में आता है। मुंबई, दिल्ली, पुणे, लखनऊ, कोलकाता और पंजाब जैसे प्रमुख शहरों में उपलब्ध होने के साथ-साथ इसे अमेज़न, फ्लिपकार्ट, मिंत्रा और नाइका जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स से भी खरीदा जा सकता है। स्ट्रीक्स जेल हेयर कलर सिर्फ सफेद बालों को ढकने तक सीमित नहीं है, बल्कि यह बालों की चमक, मजबूती और खूबसूरती को भी बढ़ाता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + 2 =