Sports meet successfully concluded at PM Shri Kendriya Vidyalaya No. 1 IIT Kharagpur

पीएमश्री केंद्रीय विद्यालय क्रमांक एक आईआईटी खडगपुर में खेलकूद सम्मेलन सफलतापूर्वक संपन्न

खड़गपुर। पीएमश्री केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 1 आईआईटी खडगपुर में दिनांक 26 जुलाई को प्रारंभ हुआ तीन  दिवसीय खेलकूद सम्मेलन सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। कार्यक्रम की शुरुआत स्वागत गीत तथा रंगारंग प्रस्तुति के साथ हुई। इसमें विद्यालय के प्राचार्य, समस्त शिक्षक- शिक्षिका, प्रतिभागी विद्यार्थियों के साथ उनके अनुरक्षक शिक्षक शिक्षिका उपस्थित रहे।

इस अवसर पर प्राचार्य श्रीमती रिकिशा भौमिक ने विद्यार्थियों से पढ़ाई के साथ-साथ खेल कूद में भी रुचि पूर्वक भाग लेने की बात कही।विद्यालय में छात्र तथा छात्रों दोनों की विभिन्न आयु वर्ग की बैडमिंटन तथा तैराकी की विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया था।

इस खेल सम्मेलन में कोलकाता संभाग के 34 विद्यालयों 142 छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग़ किया। कार्यक्रम के समापन में कोलकाता संभाग के सहायक आयुक्त श्री अमित वैद्य ने सभी वर्गों की प्रतियोगिताओं के विजेता छात्र-छात्राओं को मेडल प्रदान किया तथा प्रतिभाग करने वाले सभी छात्र-छात्राओं को प्रमाण पत्र प्रदान किए।

उन्होंने प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए कहा कि इन प्रतियोगिताओं का उद्देश्य विद्यार्थियों में खेलों के प्रति रुचि उत्पन्न करना तथा प्रोत्साहन देना है। वरिष्ठ शिक्षक ए के रक्षित ने कार्यक्रम के अंत में सभी का आभार व्यापित किया। कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान के साथ हुआ।

Sports meet successfully concluded at PM Shri Kendriya Vidyalaya No. 1 IIT Kharagpur

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 − 9 =