अश्विन महाराज द्वारा निर्मित सॉन्ग ‘गुमसुम नैना’ जारी

काली दास पाण्डेय, मुंबई। अश्विन महाराज द्वारा संचालित म्यूजिक लेबल ‘महाराज’ अपने शानदार गानों के जरिए म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना नाम स्थापित करने की दिशा में अग्रसर है। हालही में इस म्यूजिक लेबल द्वारा निर्मित ‘बोल रहा है कंकर..’ को यूट्यूब पर काफी पसंद किया गया और अब संगीत प्रेमियों के लिए एक नया रोमांटिक सॉन्ग जारी किया गया है ‘गुमसुम नैना’।

यह गाना निश्चित रूप सभी के दिलों को छू जाएगा। इस गाने के म्यूजिक वीडियो में नवोदित शिल्पी त्यागी और संतोष कुमार नजर आयेंगे। यह गाना अश्विन महाराज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है। विशाल पांडेय ने इस गाने को स्वरबद्ध किया है। सतीश त्रिपाठी द्वारा संगीतबद्ध किए गए इस गाने के बोल फणींद्र राव ने लिखे हैं।

।।दिग्गज अभिनेत्री आशा शर्मा का निधन।।

‘दो दिशाएं’, ‘मुझे कुछ कहना है’, ‘प्यार तो होना ही था’, ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ और ‘माई के अंचरवा में चारो धाम’ जैसी कई सफल फिल्मों के साथ साथ ‘कुमकुम भाग्य’, ‘मन की आवाज-प्रतिज्ञा’ और ‘एक और महाभारत’ जैसे कई सफल टेलीविजन शो में काम कर चुकी भारतीय फिल्म जगत की दिग्गज अभिनेत्री आशा शर्मा का 88 वर्ष की आयु में निधन हो गया है।

आशा शर्मा फिल्मों और टेलीविजन पर मां और दादी की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती थीं। वह आखिरी बार प्रभास और कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आई थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 + nine =