What has happened so far in the Kolkata doctor rape and murder case...

आर.जी. कर कांड: पूर्व प्रिंसिपल से 13 दिनों में 100 घंटे से ज्यादा पूछताछ

  • 14वें दिन पूछताछ के लिए सीबीआई कार्यालय पहुंचे संदीप घोष

कोलकाता। महानगर के आर.जी. कर अस्पताल में महिला डॉक्टर के साथ हुए दुष्कर्म और हत्या के मामले में सीबीआई (केंद्रीय जांच ब्यूरो) ने आर.जी. कर अस्पताल के पूर्व प्रधानाचार्य संदीप घोष से 13 दिनों में 100 घंटे से ज्यादा पूछताछ की है। गुरुवार को 14वें दिन संदीप घोष एक बार फिर सीजीओ कॉम्प्लेक्स स्थित सीबीआई कार्यालय में पूछताछ के लिए पहुंचे।

उल्लेखनीय है कि 15 अगस्त को कलकत्ता हाईकोर्ट ने आर.जी. कर कांड की जांच का जिम्मा सीबीआई को सौंपा था। इसके बाद से पिछले 14 दिनों में संदीप घोष को 13 बार पूछताछ के लिए बुलाया गया, जिसमें उन्हें लगभग 103 घंटे तक सीबीआई के सवालों का सामना करना पड़ा।

महिला डॉक्टर की हत्या और दुष्कर्म के इस जघन्य मामले के अलावा, सीबीआई को आर.जी. कर अस्पताल में वित्तीय अनियमितताओं की जांच की जिम्मेदारी भी सौंपी गई है। इन दोनों मामलों में संदीप घोष को मुख्य आरोपी बनाया गया है।

सीबीआई द्वारा की जा रही लगातार पूछताछ के बीच इस बात की उम्मीद जताई जा रही है कि मामले में जल्द ही कोई महत्वपूर्ण खुलासा हो सकता है। जांच एजेंसी इस मामले से जुड़े हर पहलू को बारीकी से खंगाल रही है ताकि सच्चाई को सामने लाया जा सके।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 + nineteen =