सिलीगुड़ी : विद्युत कटौती के विरोध में लोगों ने किया पथ अवरोध

सिलीगुड़ी,(न्यूज़ एशिया):  विद्युत कटौती के विरोध में फांसीदेवा से उत्तर बंगाल मेडिकल जाने वाले राज्य राजमार्ग के घोषपारा चौराहे पर इस क्षेत्र के निवासियों ने सड़क को अवरुद्ध कर दिया। मालूम हो कि गुरुवार को दोपहर तीन बजे से इलाके में बिजली गुल थी और रात के नौ बज तक बिजली नहीं आयी।

इसके बाद गुस्साए  इलाके के लोगों ने रात साढ़े नौ बजे सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। उनके प्रदर्शन के कारण पूरे इलाके में भारी जाम लग गया, बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को सामान्य किया।

सिलीगुड़ी शहर के मुख्य मार्गों पर पुलिस ने टोटो को किया प्रबंधित

सिलीगुड़ी  शहर की मुख्य सड़कों पर बिना नंबर वाले टोटो का परिचालन बंद कर दिया गया है। यह फैसला सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस ने लिया है। शहर में बढ़ती ट्रैफिक भीड़ को कम करने के लिए यह फैसला लिया गया है। कुछ दिन पहले सिलीगुड़ी नगर निगम में ट्रैफिक जाम को लेकर मेयर गौतम देव ने  पुलिस कमिश्नर, डीसीपी ट्रैफिक के साथ बैठक की थी।

इस बैठक में कई निर्णय लिए गए थे। सुबह से हिलकार्ट रोड, सेवक रोड, बिधान रोड समेत विभिन्न मार्गों पर बिना नंबर वाले टोटो के विरुद्ध अभियान चलाया गया। उनको  शहर में प्रवेश की अनुमति नहीं दी गई।

मुख्य सड़कों पर तो चलने पर रोक लगायी ही जा रही है, साथ ही शहर अंदर स्थित सड़कों पर भी बिना नंबर के टोटो को रोका जा रहा है। आज ट्रैफिक पुलिस ने बिना नंबर के टोटो की आवाजाही रोकने के लिए पूरे दिन अभियान चलाया गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक यह कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + twelve =