Shweta Khanduri's wonderful birthday celebration inspired by the magic of Heeramandi

हीरामंडी के जादू से प्रेरित श्वेता खंडूरी का शानदार बर्थडे सेलिब्रेशन

अनिल बेदाग, मुंबई : अपने शानदार करियर के अनुरूप एक शानदार जश्न में, अभिनेत्री श्वेता खंडूरी ने अपने जन्मदिन को एक शानदार पार्टी के साथ मनाया, जिसने उपस्थित लोगों को सीधे हीरामंडी की आकर्षक दुनिया में पहुंचा दिया। यह कार्यक्रम सिनेमाई भव्यता और सांस्कृतिक लालित्य का एक आदर्श मिश्रण था।

शालीनता और सुंदरता की प्रतीक श्वेता ने रोहित वर्मा द्वारा डिज़ाइन की गई और रेहान शाह द्वारा स्टाइल की गई एक विस्तृत भारतीय पोशाक पहनकर कार्यक्रम स्थल पर कदम रखते ही सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया, जो फिल्म हीरामंडी से प्रेरित थी। उनकी पोशाक, जटिल डिजाइन और जीवंत रंगों की उत्कृष्ट कृति, भारी प्राचीन आभूषणों से पूरित थी, जो एक कालातीत आकर्षण पैदा करती थी।

श्वेता किसी देवी से कम नहीं लग रही थीं, उनकी उपस्थिति ने दर्शकों को आते ही मंत्रमुग्ध कर दिया। जन्मदिन का जश्न सितारों से भरा था, जिसमें बॉलीवुड आइकन, टेलीविजन सितारे, संगीत उस्ताद और फैशन मुगल उपस्थित थे। इस मौके पर श्वेता ने कहा, “मैं अपने दोस्तों और सहकर्मियों के प्यार और समर्थन से अभिभूत हूं। हीरामंडी के जादू से प्रेरित यह उत्सव एक सपने के सच होने जैसा है।

Shweta Khanduri's wonderful birthday celebration inspired by the magic of Heeramandi
@SHOTBYKAUSHAL

मैं अपने जीवन में ऐसे अद्भुत लोगों को पाकर धन्य महसूस करती हूं। शाम का समापन श्वेता की निरंतर सफलता की प्रशंसा के साथ हुआ, क्योंकि मेहमानों ने स्वादिष्ट दावत का आनंद लिया और हार्दिक शुभकामनाएं साझा कीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *