राजभवन के सामने धरने पर बैठेंगे शुभेंदु अधिकारी

कोलकाता। अनुमति लेकर बुधवार से राजभवन के सामने धरने पर बैठेंगे शुभेंदु अधिकारी। नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने प्रभावित भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ राजभवन से निकलने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान यह बातें कहीं।

सूत्रों के अनुसार, हाईकोर्ट से इजाजत मिलने के बाद शुभेंदु अधिकारी राज्यपाल से मुलाकात की। करीब छह बजे वह कार्यकर्ताओं के साथ राजभवन पहुंचे।

राज्यपाल से उन्होंने शिकायत करते हुए कहा कि बेघर, प्रभावित श्रमिकों के आंकड़ों का हवाला देते हुए भाजपा नेता ने कम से कम दुर्गा पूजा तक राज्य में केंद्रीय बलों को रखने का अनुरोध किया।

भाजपा कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में उन्होंने कहा कि हम बंगाल को हिंसा से मुक्त बनाएंगे। आइये मिलकर हिंसा के खिलाफ लड़ें। मैं अंत तक लड़ूंगा।

राजभवन से बाहर आकर पत्रकारों से मुखातिब हुए शुभेंदु ने कहा, उन्होंने राज्यपाल से कहा कि राज्य में वोटिंग के नाम पर तमाशा हुआ है। शुभेंदु ने मांग की कि सभी बेघरों को सुरक्षित घर भेजा जाए। हमलावरों पर कार्रवाई होनी चाहिए।

प्रभावितों को मुआवजा दिया जाए, दुर्गा पूजा तक केंद्रीय बल तैनात रखा जाए और यदि संभव हो तो राज्यपाल मौके पर क्षेत्र का दौरा करें।साथ ही अधिकारी ने कहा कि भाजपा 19 जून को शाम चार बजे से राजभवन के सामने धरने पर बैठेगी।

भाजपा नेता ने कहा कि उन्होंने विनीत गोयल से उसी स्थान पर बैठने की अपील की, जहां अभिषेक धरने पर बैठे थे। हालांकि, अब भी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। वह मंगलवार को दोबारा मेल भेजेंगे। जवाब नहीं मिलने पर भी वह अनुमति लेकर धरने पर बैठेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *