Shama Sikander's hot look sparkling in the sun raised the temperature

धूप में दमकते शमा सिकंदर के हॉट अंदाज ने बढ़ाया पारा

अनिल बेदाग, मुंबई : यदि आप शमा सिकंदर को वर्षों से फॉलो कर रहे हैं, तो आप निश्चित रूप से समुद्र तट के प्रति उनके प्रेम से अवगत होंगे। दिवा को हमेशा धूप के दिन की सुंदरता का आनंद लेने के लिए बाहर रहना पसंद है और अगर ‘धूप में भीगी सुंदरता’ का कभी कोई पर्यायवाची होता, तो उसे निश्चित रूप से ‘शमा सिकंदर’ कहा जाता।

समय-समय पर, आकर्षक सुंदरता अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जलती हुई हॉट तस्वीरें डालती है और हमेशा की तरह, नेटिज़ेंस उसके करिश्माई रूप से मंत्रमुग्ध हो जाते हैं।

शमा से इसे सूक्ष्म लेकिन असाधारण रखने की कला वास्तव में सीखने की जरूरत है और उसका इंस्टाग्राम फीड इस तथ्य का सबसे बड़ा प्रमाण है। शमा के सोशल मीडिया हैंडल पर क्या चर्चा हो रही है, इसके बारे में आपको थोड़ा-बहुत बताने के लिए, हम उन्हें समुद्र तट पर आराम करते हुए देखते हैं, क्योंकि वह अपने व्यस्त कार्यक्रम की भागदौड़ से खुद को तरोताजा करने के लिए एकांत का आनंद ले रही हैं और हमें यह पसंद है।

फैशन का मतलब है कंट्रास्ट को अच्छी तरह से संतुलित करना और हमें शमा का लाइम ग्रीन मोनोकिनी में स्कारलेट रेड लिपस्टिक शेड लगाना बहुत पसंद है। दिन के अंत में, यह जीवन की सुंदरता का आनंद लेने के लिए आवश्यक होने पर थोड़ा आराम करने के बारे में है और शमा की तस्वीर उस वाइब के बिल्कुल अनुकूल है।

Shama Sikander's hot look sparkling in the sun raised the temperature

तो, क्या आप भी उनकी नवीनतम पोस्ट पर कुछ प्यार बरसाना चाहते हैं जो सूरज, समुद्र और ढेर सारे एसपीएफ के बारे में है? वह एक लुभावनी प्राकृतिक सुंदरता है जो सचमुच एक आँख की झपकी से दिलों को छू सकती है। काम के मोर्चे पर, शमा सिकंदर भी अपने अंत में दिलचस्प परियोजनाओं पर काम करने के लिए तैयार हैं, जिनकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही आदर्श समयसीमा के अनुसार होगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 + two =