शमा सिकंदर के बिकनी अवतार को देख मुग्ध हुए नेटिज़न्स

Shama Sikander’s explosive avatar in bikini, अनिल बेदाग (मुंबई): शमा सिकंदर भारतीय मनोरंजन उद्योग की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने वास्तव में बड़े पैमाने पर रिवर्स एजिंग की हैक में महारत हासिल कर ली है। वह ऐसी अभिनेत्री हैं जो निश्चित रूप से किसी भी आधुनिक अभिनेत्री को कड़ी टक्कर दे सकती हैं और जहां तक ​​ओम्फ कोशेंट, ग्लैम फैक्टर और मंत्रमुग्ध कर देने वाली सुंदरता का सवाल है, वह अपने अधिकांश समकालीनों से काफी अंतर से आगे हैं।

शमा सिकंदर को समय-समय पर भटकने की लालसा रहती है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है, नेटिज़न्स कभी-कभी इस बात से आश्चर्यचकित हो जाते हैं कि वह काम और अपने निजी जीवन को इतनी शानदार ढंग से कैसे संतुलित करती हैं।

Shama Sikander's bikini avatar shocked netizens

 

हाल की छुट्टियों के बारे में बात करते हुए, दिवा थाईलैंड में थी जहाँ से उसने अपनी छुट्टियों की डायरी की झलकियाँ और विशेष झलकियाँ साझा कीं। उनका इंस्टाग्राम फ़ीड सौंदर्यशास्त्र के बारे में है और ठीक है, उनकी थाईलैंड डायरीज़ के बारे में बात करते हुए, उनकी बिकनी स्वैग निश्चित रूप से बड़ी चर्चा कर रही है।

शमा सिकंदर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक तस्वीर साझा की, जहां वह खूबसूरत नींबू-हरे रंग की बिकनी में पूल के किनारे एकांत का आनंद लेती नजर आ रही हैं और उनकी सुंदरता और आकर्षण वास्तविक है।

कुछ ही समय में, यह फोटो पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और प्रशंसकों ने उन्हें ‘वास्तविक जीवन की जलपरी’, ‘सुंदरता की सच्ची परिभाषा’, ‘अब तक की सबसे सेक्सी’ और भी बहुत कुछ जैसे टैग दिए। काम के मोर्चे पर, शमा सिकंदर के पास कई अन्य दिलचस्प परियोजनाएँ हैं, जिनकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही आदर्श समयसीमा के अनुसार होगी।

Shama Sikander's bikini avatar shocked netizens

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *