Seema Singh and Sonali Bendre honored inspiring mothers

सीमा सिंह और सोनाली बेंद्रे ने इंस्पायरिंग मदर्स को किया गया सम्मानित

अनिल बेदाग,  मुंबई : सामाजिक कार्यकर्ता और बिज़नेस वुमेन सीमा सिंह , मेघाश्रेय फाउंडेशन के द्वारा मदर्स डे के अवसर पर इंस्पायरिंग मदर्स  2024 का आयोजन किया गया इस अवसर पर सीमा सिंह , डॉक्टर मेघा सिंह और श्रेय सिंह के द्वारा शिक्षा, स्वास्थ्य , सेवा , खेल और  समाज कल्याण के विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य करने वाली महिलाओं को सम्मानित किया गया।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सोनाली बेंद्रे  भी उपस्थित रहे। इस कार्यक्रम में श्रेय सिंह और डॉ मेघा सिंह ने मदर्स डे विषय पर पैनल को संचालित भी किया।

इंस्पायरिंग मदर्स 2024 समारोह में आयपीएस आरती सिंह ,, डॉ प्रिया कुलकर्णी , मिसेज़ ललिता बाबर , डॉ रेशमा पई ,  आयआरएस बीना संतोष, मधु बोहरा , मंजु लोढ़ा , डॉ मनुश्री पाटिल, डॉ शिवानी पाटिल, रोमा सिंघानियाँ, डॉ मिन्नी बोधनवाला को सम्मानित किया गया।

सीमा सिंह , मेघाश्रेय फाउंडेशन की संस्थापक हैं, सीमा सिंह अपने बच्चों डॉ मेघना सिंह और श्रेय सिंह के साथ विभिन्न सामाजिक कल्याण के कार्यक्रमों का आयोजन करती रहती हैं। सीमा सिंह ने अपने बच्चों डॉ मेघना सिंह और श्रेय सिंह की ओर से मेघा श्रेया फाउंडेशन की शुरुआत की।

Seema Singh and Sonali Bendre honored inspiring mothers

मेघाश्रेया फाउंडेशन भारत भर में वंचित बच्चों की बेहतरी और भूखे लोगों को खाना खिलाने की दिशा में काम करता है। अब तक, विभिन्न कार्यक्रमों  के माध्यम से पूरे भारत में पाँच लाख से अधिक लोगों के जीवन को बदल दिया है।

इस अवसर पर सीमा सिंह ने कहा कि ‘इंस्पारिंग मदर्स 2024 के द्वारा हम विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य करने वाली महिलाओं को सम्मानित करना मेघाश्रेय फाउंडेशन के लिए बहुत महत्वपूर्ण अवसर हैं।

मैं देश के कई हिस्सों में जरूरतमंद बच्चों के लिए विभिन्न कार्यक्रम का आयोजन करती हूँ और चाहती हूँ की समाज में बड़े स्तर पर वंचितों और जरूरतमंद बच्चों के लिए कल्याणकारी आयोजन किए जाये।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *