BJP उम्मीदवार अभिजीत गांगुली को देखकर लोगों ने लगाए चोर-चोर के नारे

कोलकाता (न्यूज़ एशिया)। हल्दिया में बीजेपी उम्मीदवार अभिजीत गांगुली को देखकर कुछ लोगों से चोर चोर के नारे लगाए। कई प्रदर्शनकारियों ने बीजेपी उम्मीदवार अभिजीत गांगुली के आसपास नारे लगाते नज़र आये। प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि अभिजीत गांगुली कई लोगों की नौकरियां खा गए हैं।

अभिजीत गांगुली जैसे ही हल्दिया के एक बूथ पर पहुंचे, कई लोगों ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया। बाद में चोर-चोर के नारे लगाए। हालांकि अभिजीत गांगुली के सुरक्षाकर्मी उन्हें वहां से निकालने में कामयाब रहे। बीजेपी सूत्रों के मुताबिक, प्रदर्शनकारी कोई और नहीं बल्कि सत्ताधारी पार्टी तृणमूल के नेता और समर्थक थे।

मतदान के बीच झाड़ग्राम से क्षत-विक्षत शव मिला

मतदान के दिन झाड़ग्राम से क्षत-विक्षत शव मिला है। बेलटिकरी इलाके में मतदान के दिन सुबह मैदान से एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया है। मृतक का नाम उत्तम महतो है। परिवार का दावा है कि पेशे से ड्राइवर रहे शख्स का राजनीति से कोई संबंध नहीं है।

शव के पास से खाली बोतल बरामद हुई है। पुलिस की प्रारंभिक धारणा यह है कि हत्या शराब पीने के बाद किसी बात पर विवाद के कारण हुई होगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मुख्य निर्वाचन अधिकारी को भी इसकी रिपोर्ट दी गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *