Robbery at a gold shop in Domjur, Howrah

हावड़ा के डोमजूर में सोने की दुकान में डकैती

हावड़ा : पश्चिम बंगाल के हावड़ा के डोमजूर में एक सोने की दुकान (Gold Shop) में दुस्साहसिक डकैती की घटना का मामला सामने आया है। कथित तौर पर, दुकान के कर्मचारियों को बंदूक की बटों से पीटा गया फिर उन्हें बांध दिया गया और सोने के आभूषण लूट लिए गए। इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई है।

इस मामले में शिकायत दर्ज कर हावड़ा सिटी थाने की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक दोपहर को चार लोग सोने की दुकान में घुसकर इस घटना को अमजाम दिया। वहीं, कर्मियों को पीटा गया और जान से मारने की धमकी दी गयी।

इसके बाद उसने सभी को बांध दिया और दुकान से सारा सामान लूटकर भाग गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक लुटेरों को पकड़ने के लिए अलग-अलग इलाकों में नाक चेकिंग शुरू कर दी गई है। हालांकि, खोई हुई धनराशि की सही मात्रा अभी भी स्पष्ट नहीं है।

गौरतलब है कि बीते रविवार को पश्चिम बर्दवान के रानीगंज में एक सोने की दुकान में डकैती हुई थी। यहां सात लुटेरों ने हथियार दिखाकर दुकान से सारा सामान लूट लिया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Robbery at a gold shop in Domjur, Howrah

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *