RG Kar Hospital case: CPI(M) youth leader Meenakshi appears before CBI

आरजी कर अस्पताल मामला: माकपा की युवा नेता मीनाक्षी सीबीआई के समक्ष पेश हुईं

कोलकाता, 19 सितंबर : कोलकाता के आर जी कर अस्पताल में महिला चिकित्सक के साथ दुष्कर्म और हत्या मामले की जांच के सिलसिले में डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन आफ इंडिया (डीवाईएफआई) की पश्चिम बंगाल राज्य सचिव मीनाक्षी मुखर्जी बृहस्पतिवार को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) के साल्टलेक स्थित कार्यालय में पेश हुई।

डीवाईएफआई, मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) की युवा शाखा है। उत्तर बंगाल के रायगंज से लौटने के बाद बृहस्पतिवार की सुबह एजेंसी के कार्यालय पहुंचीं मुखर्जी ने कहा, ”मैं हर तरह से सीबीआई अधिकारियों के साथ सहयोग करूंगी।”

महिला चिकित्सक का शव अस्पताल के सेमिनार हॉल से बरामद होने के कुछ घंटे बाद मुखर्जी ने नौ अगस्त को पीड़िता के माता-पिता से मुलाकात की थी।

माकपा कई बार यह दावा कर चुकी है कि वामपंथी युवा नेता के प्रयासों के चलते ही चिकित्सक के शव के शीघ्र अंतिम संस्कार का विरोध किया गया। उसी रात मुखर्जी को आर जी कर अस्पताल से पीड़ित महिला चिकित्सक का शव ले जा रहे पुलिस के शव वाहन का रास्ता रोकते हुए देखा गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 + five =