Bengal health department removed three officials of RG Kar Hospital

आरजी कर मामला: TMC विधायक पूछताछ के लिए सीबीआई के समक्ष पेश हुए

कोलकाता, 23 सितंबर : कोलकाता के आर जी कर अस्पताल में महिला चिकित्सक के साथ दुष्कर्म और हत्या मामले की जांच के सिलसिले में तृणमूल कांग्रेस के विधायक निर्मल घोष सोमवार को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) अधिकारियों के समक्ष पेश हुए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

अधिकारियों ने बताया कि तृणमूल कांग्रेस के पानीहाटी से विधायक घोष सुबह करीब साढ़े 10 बजे साल्टलेक स्थित सीबीआई के सीजीओ कॉम्प्लेक्स कार्यालय पहुंचे। सीबीआई के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘हमने उन्हें आर जी कर अस्पताल की घटना पर पूछताछ के लिए बुलाया था।’’

उन्होंने कहा कि माना जा रहा है कि घोष ने ‘‘मृतक चिकित्सक के अंतिम संस्कार की जल्दबाजी में व्यवस्था करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।’’

कोलकाता के राजकीय आर.जी. कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के सेमिनार हॉल में नौ अगस्त को स्नातकोत्तर प्रशिक्षु का शव गंभीर चोटों के साथ मिला था। कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई।

इस मामले में अब तक अस्पताल के पूर्व प्राचार्य सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × four =