बंगाल में नहीं थम रही है दुष्कर्म की घटनाएं, अब 4 साल के बच्ची के साथ हुआ रेप

कोलकाता। आरजी कर मामले को लेकर पूरे बंगाल में विरोध प्रदर्शन जारी है। प्रशिक्षु महिला डॉक्टर के साथ हुई बलात्कार और हत्या के विरोध में जगह-जगह मोमबत्ती जलाकर, सड़कों पर चित्र बनाकर, रैलियां निकालकर आंदोलन किया जा रहा है लेकिन दुखद बात है कि बंगाल में इसके बावजूद भी रेप की घटनाएं कम नहीं हो रही है।

अब पूर्वी बर्दवान  जिले के कटवा में रहने वाली एक चार साल के बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि साढ़े चार साल की बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले एक युवक चरण माझी ने शुक्रवार की रात उसके साथ दुष्कर्म किया।

उसे कटवा महकमा अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। उसकी मां ने बताया कि बच्ची अपनी दादी के साथ राशन सामग्री लेने गई थी और उसी दौरान आरोपी ने उसको उठा लिया।

सीपीआईएम पार्टी की ओर से सीपीआईएम महिला विंग की नेता जयश्री चटर्जी, कटवा अदालत की प्रमुख वकील मणिदीपा बनर्जी और अन्य ने कटवा महकमा अस्पताल के अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई।

वे कटवा महकमा अस्पताल के अधीक्षक के कमरे में बैठे और कहा कि घटना को छिपाने की कोशिश नहीं की जानी चाहिए। कटवा थाने के पुलिस सूत्रों के अनुसार दुष्कर्मी चयन माझी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सघन तलाशी कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 + seven =