रामनगर : आपदा पीड़ितों के लिए चला राहत अभियान

खड़गपुर : भारी बारिश और बाढ़ जैसी स्थिति से पूर्व मेदिनीपुर जिले के कई प्रखंड में प्रभावित हुए हैं I कांथी विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष और दक्षिण कांथी विधानसभा के विधायक अरूप कुमार दास ने रामनगर-1 में राज्य विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की पहल पर आयोजित राहत शिविर में भाग लिया।

प्रखंड के बड़हिया क्षेत्र में आयोजित पार्टी जिला महासचिव डॉ. चन्द्रशेखर मंडल, जिला उपाध्यक्ष मौमिता दास, राज्य किसान मोर्चा नेता रामचन्द्र दास, जिला सचिव भवेंदु पात्रा, रामनगर-1 मंडल अध्यक्ष विवेक मा ईती, रामनगर-3 मंडल अध्यक्ष सत्येन पंचध्याय सहित अन्य नेता भी उपस्थित रहे।

उपस्थित नेताओं ने राहत शिविर में पका हुआ भोजन परोसा और बाढ़ प्रभावित लोगों से हालचाल लिया और भविष्य में किसी भी तरह की मदद की जरूरत पड़ने पर यथासंभव मदद करने का वादा किया I

प्रसंगवश बताया गया कि राज्य के विपक्षी दल के नेता शुभेन्दु अधिकारी की पहल पर इस राहत शिविर में बाढ़ का पानी कम होने तक आम लोगों को भोजन एवं राहत सामग्री उपलब्ध कराने की व्यवस्था की गयी है I

Ramnagar: Relief operation launched for disaster victims

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 − twelve =