कोलकाता समेत राज्य में फिलहाल जारी रहेगी बारिश

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता समेत राज्य के अन्य हिस्सों में फिलहाल बारिश का सिलसिला जारी रहने वाला है। अलीपुर स्थित मौसम विभाग के क्षेत्रिय मुख्यालय की ओर से शुक्रवार को जारी बयान में इस बारे में जानकारी दी गई है।

इसमें बताया गया है कि कोलकाता में अगले 24 घंटों के दौरान मौसम सामान्यतः बादलमय रहने की संभावना है, जिसमें एक-दो बार बारिश या गरज के साथ छींटे पड़ सकते हैं। अधिकतम तापमान लगभग 30 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान लगभग 26 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

कोलकाता के अलावा हावड़ा, हुगली, उत्तर और दक्षिण 24 परगना, पूर्व और पश्चिम मेदिनीपुर, पुरुलिया, बांकुड़ा समेत राज्य के अन्य हिस्सों में भी गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात लगातार बारिश के बाद मौसम हल्का सर्द हो गया है।

रविवार तक इसी तरह का मौसम रहने वाला है। उत्तर बंगाल के अलीपुरद्वार, कूचबिहार, जलपाईगुड़ी, दार्जिलिंग और कलिम्पोंग में भी बारिश का सिलसिला जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 − 2 =