POND’S SKIN INSTITUTE USHERS IN A NEW ERA WHERE BEAUTY MEETS SCIENCE

पॉन्ड्स स्किन इंस्टीट्यूट ने की नए युग की शुरुआत

  • मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में त्वचा देखभाल में अपने नवीनतम प्रयोगों का किया अनावरण

मुंबई (अनिल बेदाग) : वैश्विक नेता और सौंदर्य उद्योग में अग्रणी, पॉन्ड्स स्किन इंस्टीट्यूट ने अभूतपूर्व विज्ञान और विशेषज्ञता के एक नए युग का जश्न मनाने के लिए मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में त्वचा देखभाल में अपने नवीनतम नवाचारों का अनावरण किया। 175 वर्षों से अधिक की विरासत के साथ, उन्नत त्वचा देखभाल लाइन-अप में आज के उपभोक्ताओं की लगातार बढ़ती त्वचा देखभाल आवश्यकताओं के अनुरूप रोमांचक, अभिनव उत्पाद और हाइब्रिड फॉर्मूलेशन शामिल हैं।

सेलिब्रिटी ब्रांड एंबेसडर कियारा आडवाणी ने त्वचा विशेषज्ञ डॉ. जुश्या भाटिया के साथ-साथ सौंदर्य समुदाय के प्रसिद्ध नामों के साथ इस अवसर की शोभा बढ़ाई। इस कार्यक्रम में प्रवक्ता जोपा मैलेंटिक, पॉन्ड्स के वैश्विक ब्रांड उपाध्यक्ष और हिंदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड के उपाध्यक्ष और त्वचा देखभाल प्रमुख प्रतीक वेद भी उपस्थित थे।

इमर्सिव इंस्टॉलेशन और आकर्षक डिस्प्ले ने चमकदार, स्वस्थ त्वचा के लिए नए परिवर्तनकारी समाधानों पर प्रकाश डाला। अनुभव ने असंख्य पर्यावरणीय तनावों और दैनिक त्वचा पर आक्रमण करने वालों की एक दृश्य कथा भी बताई, जिनसे उपभोक्ता जूझते हैं, जो प्रभावशाली उत्पादों के माध्यम से त्वचा देखभाल चमत्कारों की आवश्यकता को रेखांकित करता है।

कार्यक्रम में विशिष्ट आवश्यकताओं के लिए उत्पादों की एक श्रृंखला के साथ-साथ ब्राइट ब्यूटी रेंज का प्रदर्शन किया गया, जैसे जलयोजन के लिए हाइड्रा मिरेकल, धूप से सुरक्षा के लिए सन मिरेकल और युवा दिखने वाली त्वचा के लिए यूथफुल मिरेकल। उपस्थित लोगों को ए.आई. का प्रत्यक्ष अनुभव भी प्राप्त हुआ। स्किन एक्सपर्ट, उपयोगकर्ताओं की त्वचा का विश्लेषण करने और उनकी त्वचा संबंधी चिंताओं को दूर करने के लिए निर्देशित सिफारिशें प्रदान करने के लिए ब्रांड की स्वामित्व वाली तकनीक है।

POND’S SKIN INSTITUTE USHERS IN A NEW ERA WHERE BEAUTY MEETS SCIENCE

विज्ञान और त्वचा देखभाल की एक चमकदार सिम्फनी, इस कार्यक्रम में मशहूर सौंदर्य और जीवनशैली व्यक्तित्व शेरेज़ेड श्रॉफ द्वारा आयोजित एक पैनल चर्चा हुई। विशेषज्ञों ने पेटेंट किए गए बहुमुखी त्वचा देखभाल घटक, ग्लूटा-नियासिनामाइड कॉम्प्लेक्स, दो शक्तिशाली एंटीऑक्सीडेंट का एक शक्तिशाली मिश्रण: ग्लूटाथियोन प्रीकर्सर और नियासिनामाइड के पीछे अत्याधुनिक शोध में गहराई से प्रवेश किया।

उन्होंने भारतीय पोर्टफोलियो में जल्द ही लॉन्च होने वाली कुछ रोमांचक, पेटेंट सामग्री भी पेश की। विशेषज्ञों ने इन नए संयोजनों के लाभों पर जोर दिया, और एक समान रंग और रंजकता-मुक्त, चमकदार त्वचा प्राप्त करने के लिए समग्र समाधान प्रदान करने के लिए डिज़ाइन की गई विशेष तकनीक पर जोर दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × three =