‘पॉलिटिकल हिटमैन’ खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है: मालीवाल

नयी दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास का कथित सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) की सांसद स्वाति मालीवाल ने शुक्रवार को कहा कि ‘पॉलिटिकल हिटमैन’ ने स्वयं को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं। मालीवाल 52 सेकंड के वीडियो में मुख्यमंत्री के आवास में सुरक्षाकर्मियों से बहस करती नजर आ रही हैं।

केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार ने मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास पर सोमवार को मालीवाल पर कथित तौर पर हमला किया था। दिल्ली पुलिस ने बृहस्पतिवार को इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की और कुमार को आरोपी बनाया।

मालीवाल ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर किसी का नाम लिए बगैर लिखा, ”हर बार की तरह इस बार भी इस ‘पॉलिटिकल हिटमैन’ ने खुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं।”

उन्होंने कहा, ”इसे लगता है कि वह इस अपराध को अंजाम देने के बाद अपने लोगों से ट्वीट कराके और संदर्भहीन वीडियो साझा करके खुद को बचा लेगा। कोई किसी की पिटाई का वीडियो बनाता है भला? आवास के अंदर और कमरे की सीसीटीवी फुटेज की जांच होते ही सच सबके सामने आ जाएगा।”

कथित वीडियो में मालीवाल को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उन्होंने पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन किया है और वह पुलिस कर्मियों के आने तक इंतजार करेंगी। वह वीडियो में कह रही हैं, ”आज मैं इन लोगों को सबको बताउंगी। मुझे डीसीपी (पुलिस उपायुक्त) से बात करने दो।” वह सुरक्षाकर्मी को चेतावनी देती सुनाई दे रही हैं कि यदि वह उन्हें छूता है तो वह उसे भी नौकरी से निकलवा देंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *