पीएनबी के बैंक मित्र केंद्र का उद्घाटन

खड़गपुर : पंजाब नेशनल बैंक की खड़गपुर पुरानी बाजार शाखा में ग्राहकों को बेहतर सेवा प्रदान करने के लिए बैंक मित्र केंद्र का उद्घाटन किया गया। नगर पालिका के वार्ड नंबर 23 इंदा ग्वालापाड़ा में इस केंद्र से नए खाते खोलने, पैसे जमा करने और निकालने सहित सभी सेवाएं उपलब्ध होंगी।

इस मौके पर पीएनबी के खड़गपुर मंडल के सर्किल प्रमुख सुजीत कुमार नेगी, पुरानी बाजार शाखा के वरिष्ठ प्रबंधक पवन कुमार बच्चन, सेवा केंद्रों की ओर से विनय गुप्ता, सेवा केंद्रों के प्रौद्योगिकी प्रदाता के प्रतिनिधि चंदन चक्रवर्ती समेत कई अन्य लोग उपस्थित थे।

सर्कल प्रमुख सुजीत कुमार नेगी ने कहा, ‘बैंक मित्र केंद्र खोलने के लिए कोई भी व्यक्ति आवेदन कर सकता है जिसने माध्यमिक या उच्चतर माध्यमिक उत्तीर्ण किया है।

साक्षात्कार चरण के बाद बैंक अधिकारी आवेदक को सेवा केंद्र खोलने की अनुमति देते हैं। इस सेवा केंद्र से मनी ट्रांसफर, गोल्ड लोन सहित किसी भी प्रकार की ऋण सुविधा प्राप्त की जा सकती है। खड़गपुर सर्कल के भीतर 335 बैंक मित्र केंद्र हैं।

यह खड़गपुर पीएनबी की पुरानी बाजार शाखा का पहला सेवा केंद्र है। शाखा प्रबंधक पवन बच्चन ने कहा, ”पीएनबी के ग्राहकों को घर के नजदीक ही बैंक सेवा मिल सके, इसके लिए ऐसा केंद्र खोला गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *