भवानीपुर कॉलेज के स्पोर्ट समिट 23 में खिलाड़ियों का किया गया सम्मान

कोलकाता। भवानीपुर एजुकेशन सोसाइटी कॉलेज के खेल और खेल विभाग द्वारा सम्मान समारोह स्पोर्ट समिट 23 का आयोजन किया गया। सभी विजेता विद्यार्थी के लिए ये क्षण रोमांचित एवं चिर स्मरणीय था। कार्यक्रम के मुख्य अतिथियों में अभिषेक डालमिया सीएबी के प्रेसीडेंट और बीसीसीआई के कमेटी मेंबर और इंडियन फुटबाल लीग के प्रसिद्ध फुटबॉल खिलाड़ी, मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब के कोच दीपेंदु विश्वास की गरिमामय उपस्थिति रही।

कार्यक्रम का दीप प्रज्वलित कर अतिथियों अभिषेक डालमिया और दीपेंदु विश्वास के साथ कॉलेज के रेक्टर और डीन प्रो. दिलीप शाह, मैनेजमेंट के पदाधिकारियों में उमेश ठक्कर और जीतू शाह, खेल अधिकारी रूपेश गांधी और भाविन परमार ने शुभारंभ किया। प्रमुख रूप से क्रिकेट, बास्केटबॉल, पावरलिफ्टिंग, टेबल टेनिस, खो खो, हॉकी, कबड्डी, कराटे, पूल, बॉलीबॉल, कैरम, स्नूकर, फुटबॉल आदि विभिन्न खेलों में 181 विद्यार्थियों को सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया।

इस कार्यक्रम में भवानीपुर कॉलेज के विद्यार्थियों की असाधारण उपलब्धियों का जश्न मनाया गया, जिन्होंने अंतर-कॉलेज, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिताओं में शानदार प्रदर्शन किया। एथलीटों को उनके उत्कृष्ट समर्पण और कड़ी मेहनत के लिए ट्रॉफी, पदक और प्रमाण पत्र से सम्मानित किए गए।

कार्यक्रम के पश्चात सभी ने एक साथ दोपहर का भोजन किया। कार्यक्रम सुबह 10.15 से 12.30 तक चला। इस अवसर पर प्रो. दिलीप शाह ने स्वागत वक्तव्य दिया। अभिषेक डालमिया ने अपने वक्तव्य में खेल के विकास के लिए अपने विचार व्यक्त किए और कॉलेज के विद्यार्थियों को शुभकामनाएँ दी।

कार्यक्रम का एक विशेष आकर्षण अंतरराष्ट्रीय मंच पर उनके उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए माही बोस्मिया (डार्ट्स) और ख़ुशी लाकड़ा (शतरंज बॉक्सिंग) को खेल रत्न पुरस्कार की प्रस्तुति थी। डॉ. वसुंधरा मिश्र ने बताया कि इस अवसर पर स्पोर्ट्स थीम पर फैशन शो और नृत्य की प्रस्तुति दी गई। कॉलेज के सभी प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को शुभकामनाएँ दी गईं। धन्यवाद ज्ञापन दिया स्पोर्ट्स अधिकारी भाविन परमार ने।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three + fourteen =