शुजा परफ्यूम्स के सहयोग से P&C “फेस ऑफ वेस्ट बंगाल” सीजन 5 का शुभारंभ

कोलकाता। P&C ग्रुप ने शुजा परफ्यूम के सहयोग से वार्षिक सौंदर्य प्रतियोगिता, *P&C फेस ऑफ वेस्ट बंगाल* सीजन 5 का शुभारंभ किया। ऑफबीट सीसीयू में शुरू हुआ यह प्रतियोगिता ग्लैमर और उत्साह का पर्याय बन चुका है।

प्रीमियम शुजा परफ्यूम्स के ब्रांड भारतीय बाजार में पदार्पण कर रहा है। शूजा परफ्यूम्स ने इस ग्रैंड का इस्तेमाल किया अपने ब्रांड को पेश करने और शीर्ष पांच प्रभावशाली प्रतिभागी के शूजा परफ्यूम्स ने इस भव्य अवसर का उपयोग अपने ब्रांड को पेश करने और अपने ब्रांड के लिए पश्चिम बंगाल के नए चेहरों, शीर्ष पांच प्रभावशाली लोगों की तलाश शुरू करने के लिए किया।

**P&C Group Unveils Season 5 of “Face of West Bengal” in Collaboration with Shuja Perfumes**

कोलकाता में हुए इस भव्य समारोह में रोमांचक लोगो अनावरण के अलावा, शानदार रैंप वॉक भी शामिल था, जहां शहर के कुछ शीर्ष रनवे मॉडलों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

इस अवसर पर P&C ग्रुप की बिलकिस परवीन ने सभी मेहमानों को धन्यवाद दिया और जिन ब्लॉगर्स ने इसमें भाग लिया और लॉन्च के लिए अपनी शुभकामनाएं दीं।

उन्होंने कहा, “हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि इस साल की प्रतियोगिता के लिए ऑडिशन अब शुरू हो गया है। हैं। हम भाग लेने के लिए 16-48 आयु वर्ग के पुरुष और महिला दोनों प्रतियोगियों का स्वागत करते हैं। P&C अविस्मरणीय सीज़न होने का वादा करता है।

इसके साथ ही यह घोषणा की गई कि मोहम्मद अराफात और श्रीमती सादिया जल्द ही उन चयनित प्रभावशाली लोगों के नामों का खुलासा करेंगे, जो पश्चिम बंगाल में शुजा परफ्यूम्स का चेहरा बनेंगे।

**P&C Group Unveils Season 5 of “Face of West Bengal” in Collaboration with Shuja Perfumes**

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen − two =