Partha Pratim Roy arrived to inspect Cooch Behar Medical College

कूचबिहार मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करने पहुंचे पार्थ प्रतिम रॉय

कूचबिहार:  मरीज की शिकायत के आधार पर रोगी कल्याण समिति के अध्यक्ष पार्थ प्रतिम रॉय ने कूचबिहार मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल का दौरा किया। वहां उन्होंने देखा कि एक्स-रे सेवा लंबे समय से खराब है, जिसके कारण दूर-दराज से आने वाले मरीजों के परिजनों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

मालूम हो कि एक्स-रे मशीन पहले भी कई बार खराब हुई थी, लेकिन उसे ठीक कराया गया था, इसके दोबारा खराब होने से आम लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, जिसकी शिकायत के आधार पर रोगी कल्याण समिति के अध्यक्ष ने मेडिकल कॉलेज का दौरा किया। उन्होंने अस्पताल के एक्स-रे कक्ष समेत विभिन्न कक्षों और रसोईघर का भी निरीक्षण किया।

बाद मे पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा इस तकनीकी समस्या को जल्द ही सुलझा लिया जाएगा। पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में रोगी कल्याण समिति के अध्यक्ष प्रथम प्रतिम रॉय ने कहा कि नगर पालिका की ओर से हर दो दिन में अस्पताल के अपशिष्ट पदार्थों की सफाई करायी जाती है।

मॉनसून की वजह से पानी जमा होने की थोड़ी दिक्कत हो रही है। पार्थप्रतिम रॉय ने बताया कि नगर पालिका के साथ वार्ड नंबर 20 के पार्षद मोस्ताक हुसैन की देखरेख में नियमित यह काम कर रहे हैं।

Partha Pratim Roy arrived to inspect Cooch Behar Medical College

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 + nine =