Panic due to mixing of snakes in Mainaguri police station

मैनागुड़ी पुलिस स्टेशन में सांप मिलाने से हड़कंप

जलपाईगुड़ी (न्यूज़ एशिया)। मैनागुड़ी थाने में एक विशाल दारास यानि धामिन  सांप मिलाने की खबर से आज हड़कंप मच गया। मंगलवार की सुबह जलपाईगुड़ी जिले के मैनागुड़ी पुलिस स्टेशन के हेल्प डेस्क के पास एक पांच से छह फुट लंबा दरास सांप, जिसे रेट स्नेक या धामिन सांप कहते है, देखा गया। यह  खरगोश और पक्षियों के बाड़े में घुस गया था।

पुलिस कर्मियों ने सांप को देखने के बाद मैनागुड़ी रोड पर्यावरण संगठन के सदस्यों को सूचित किया गया। पर्यावरण संगठन के सदस्यों ने आधे घंटे की मशक्कत के बाद विशालकाय सांप को रेस्क्यू किया। इस घटना के पुलिस स्टेशन में मौजूद लोगों की भीड़ सांप को देखने के लिए उमड़ पड़ी।

संस्था के सदस्य अमल रॉय ने बताया कि यह खड़ा सांप वयस्क है और करीब पांच से छह फीट लंबा है। इस सांप में जहर नहीं होता है। उन्होंने कहा कि सांप को बाद में जंगल में छोड़ दिया जाएगा। उनका मानना है कि यह सांप खरगोशों और पक्षियों के बच्चों को खाने के लिए घुसा था। क्योंकि यह सांप चूहे और पक्षियों को अपना शिकार बनाता हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *