ओशिया हर्बल्स ने नई ब्यूटी केयर उत्पाद श्रृंखला ‘पपाया क्लीन 11इन1 जेल क्रीम और ग्लोप्योर 11इन1 जेल क्रीम’ लॉन्च की

कोलकाता। ओजेबी हर्बल्स प्राइवेट लिमिटेड के प्रमुख हर्बल ब्यूटी और पर्सनल केयर ब्रांड ओशिया हर्बल्स ने कोलकाता में ब्रांड के डीलर मीट में पपाया क्लीन 11इन1 जेल क्रीम और ग्लोप्योर 11इन1 जेल क्रीम के लॉन्च के साथ अपने ब्यूटी केयर पोर्टफोलियो के विस्तार की घोषणा की। 99 रुपए की आकर्षक कीमत पर लॉन्च किए गए पपाया क्लीन 11इन1 जेल क्रीम और ग्लोप्योर 11इन1 जेल क्रीम सभी प्रमुख खुदरा चैनलों और ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों पर उपलब्ध होंगे।

ब्रांड की सफल यात्रा का जश्न मनाने के लिए, ओशिया हर्बल्स ने डीलर मीट के दौरान अपना नया अभियान ‘14 साल बेमिसाल’ भी लॉन्च किया, जिसमें देश भर के डीलरों, चैनल भागीदारों, कर्मचारियों, खुदरा विक्रेताओं सहित 500 से अधिक लोगों ने भाग लिया।

जीतेंद्र कुमार कुंडलिया और दिलीप कुंडलिया द्वारा 2010 में स्थापित, जिनके पास उद्योग में 30 से अधिक वर्षों का अनुभव है, ओशिया हर्बल्स हर्बल पर्सनल केयर उद्योग में तेज़ी से एक प्रमुख नाम बन गया है। 350 से अधिक एसकेयू के साथ, ब्रांड भारत भर में 25,000 से अधिक आउटलेट्स में अपनी मजबूत उपस्थिति प्रस्तुत करता है। इसके अतिरिक्त, ओशिया हर्बल्स ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना विस्तार किया है, एशिया और अफ्रीका में अपनी उपस्थिति स्थापित की है।

ओशिया हर्बल्स के संस्थापक और सीईओ जीतेंद्र कुमार कुंडलिया ने कहा, “हम ब्यूटी केयर उत्पादों की नई रेंज – पपाया क्लीन 11इन1 जेल क्रीम और ग्लोप्योर 11इन1 जेल क्रीम के लॉन्च के साथ अपने ब्रांड का विस्तार करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। हमारा मानना है कि ये नई पेशकशें समग्र व्यक्तिगत देखभाल अनुभव को बेहतर बनाएंगी और बाजार में अग्रणी के रूप में ओशिया की स्थिति को मजबूत करेंगी। हम कोलकाता में अपनी सबसे बड़ी सेल्स मीट की मेजबानी करके रोमांचित हैं। मैं अपने सभी भागीदारों को धन्यवाद देना चाहता हूँ जिन्होंने इन 14 वर्षों में अपना बहुमूल्य समर्थन दिया है और ओशिया हर्बल्स परिवार को मजबूत किया है।

’14 साल बेमिसाल’ अभियान ओशिया हर्बल्स की अपने भागीदारों और ग्राहकों के प्रति प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है। यह पहल हमारी टीम और भागीदारों की कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रमाण है। हाल ही में निजी इक्विटी फंडिंग, हमारी चल रही विस्तार योजनाओं और कोलकाता में हमारे पहले कियोस्क के उद्घाटन के साथ, हम एक रोमांचक भविष्य के लिए तैयार हैं। हमारा लक्ष्य अपने ग्राहकों को प्राकृतिक सामग्री से बने बेहतरीन हर्बल उत्पाद उचित मूल्य पर उपलब्ध कराना है, जिसमें सामग्री और ग्राहक अनुभव से कोई समझौता न हो।”

अपनी विस्तार रणनीति के तहत, ओशिया हर्बल्स ने फर्स्ट ब्रिज इंडिया ग्रोथ फंड से ग्रोथ कैपिटल हासिल की है। यह निवेश ओशिया हर्बल्स को खुद को एक राष्ट्रीय ब्रांड के रूप में स्थापित करने और अपनी विकास योजनाओं को गति देने में सक्षम बनाएगा।

ओशिया हर्बल्स ने इस वित्तीय वर्ष में 20 कियोस्क खोलने की भी योजना बनाई है। ब्रांड ने अपना पहला कियोस्क कोलकाता के डायमंड प्लाजा में खोला है। इस रणनीतिक कदम का उद्देश्य देश भर के ग्राहकों के लिए ब्रांड के उत्पादों को अधिक सुलभ बनाना है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen + ten =