NTR Jr and Janhvi Kapoor to shoot melody for 'Devra' in Thailand

एनटीआर जूनियर और जान्हवी कपूर थाईलैंड में ‘देवरा’ के लिए मेलोडी की शूटिंग करेंगे

अनिल बेदाग, मुंबई : इस साल की सबसे प्रतीक्षित भारतीय फिल्मों में से एक, ‘देवरा: पार्ट 1’ सिनेप्रेमियों के बीच उत्साह पैदा कर रही है। नवीनतम अपडेट से पता चलता है कि मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर और जान्हवी कपूर थाईलैंड के सुरम्य स्थानों में एक मधुर गीत की शूटिंग करेंगे।

हाल ही में, एनटीआर जूनियर को भारी बारिश सहित चुनौतीपूर्ण मौसम की स्थिति में सैफ अली खान के साथ एक गहन एक्शन सीक्वेंस पूरा करने के बाद गोवा से लौटते हुए देखा गया था। यह एनटीआर जूनियर और जान्हवी कपूर के बीच पहली बार ऑन-स्क्रीन सहयोग है।

देवारा 27 सितंबर 2024 को पांच भाषाओं में रिलीज होने वाली है। कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित, ‘देवारा’ दो भागों में प्रदर्शित होगी।

यह फिल्म युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित है, और नंदमुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत की गई है। फिल्म में एनटीआर जूनियर के साथ जान्हवी कपूर और सैफ अली खान भी अहम भूमिकाओं में हैं। म्यूजिक स्कोर अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा रचित है, जबकि आर रत्नावेलु ने छायांकन का काम संभाला है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *