अब अगली लड़ाई कोरोना से, हारेगी बीमारी, जीतेंगे हम !!

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : कोरोना वायरस से समूचा विश्व समुदाय खतरे में है। हमें इस चुनौती का सामना मिल जुल कर करना होगा। सबंग के वर्तमान विधायक व मंत्री के स्वागत और पूर्व विधायक के विदाई समारोह में यही प्रतिध्वनि परिलक्षित हुई। बुधवार को सबंग के सहकारी विभाग की ओर से यह समारोह आयोजित किया गया था। इस अवसर पर राज्य के जल संपदा मंत्री व स्थानीय विधायक डॉ . मानस भुइया तथा पूर्व विधायक गीता भुइयां समेत बड़ी संख्या में प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित रहे।

औपचारिक कार्यक्रम के बाद कोरोना को लेकर महत्वपूर्ण बैठक हुई । इसमें कोरोना को लेकर टास्क फोर्स के गठन की बात कही गई। डॉ. भुइयां ने कहा कि राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हर स्तर पर इस कार्य में सहयोग करेंगी। हमें नागरिकों के साथ खड़े रहना होगा।

दश ग्राम हेल्थ सेंटर को लेकर भी व्यापक आलोचना के क्रम में कहा कि कोविड अस्पताल बनाने की भरसक कोशिश की जाएगी। चिकित्सक व नर्स की व्यवस्था की जाएगी। इस संबंध में संबंधित विभाग के उच्चाधिकारियों से बात की जाएगी। उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ जंग में पिछले साल की तरह इस वर्ष भी हम जीतेंगे। बीमारी हारेगी, जीतेंगे हम।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven − three =