बंगाल में नीतीश ने की ममता संग मुलाकात, बीजेपी पर बोला जोरदार हमला

कोलकाता। मिशन 2024 के मद्देनजर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का विपक्षी एकता के प्रयास के चलते आज पश्चिम बंगाल पहुंचे। यहां कोलकाता में उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी नेता ममता बनर्जी से मुलाकात की है, इस मौके पर बिहार के मुख्यमंत्री और जद(यू) नेता नीतीश कुमार के साथ बिहार के उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे।

मुलाकात के बाद इन नेताओं की प्रतिक्रिया भी आई है। इस दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, मैंने नीतीश जी से यही अनुरोध किया है कि जयप्रकाश जी का आंदोलन बिहार से हुआ था तो हम भी बिहार में ऑल पार्टी मीटिंग करें। हमें एक संदेश देना है कि हम सभी एक साथ हैं। मैंने तो पहले ही कह दिया है कि मुझे इससे कोई एतराज नहीं है, हम चाहते हैं कि जो बीजेपी हीरो बनी फिर रही है, वो आने वाले चुनाव में जीरो हो जाए।

तो वहीं, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि, अब पता नहीं, ये (भाजपा) इतिहास बदल देंगे या क्या कर देंगे? सभी को सतर्क होना है इसलिए हम सभी के साथ बातचीत कर रहे हैं। हमारे बीच बहुत अच्छी बात हुई है। आवश्यकता अनुसार हम भविष्य में अन्य पार्टियों को साथ में लाकर बातचीत करेंगे।

अखिलेश यादव से भी मुलाकात करेंगे नीतीश
बता दें कि, अगले साल 2024 में होने वाले आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर नीतीश कुमार लगातार विपक्षी एकजुटता के प्रयास में लगे हैं। यह जानकारी भी सामने आ रही है कि, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव उत्तर प्रदेश के लखनऊ में समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव से भी मुलाकात करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *