ग्रीन हाई-चिक बिकनी में निकिता रावल का हॉट अवतार

अनिल बेदाग, मुंबई : खूबसूरत और करिश्माई अभिनेत्री निकिता रावल यात्रा की शौकीन हैं।  जब भी उसे अपने नियमित शूटिंग जीवन की हलचल से समय मिलता  तो वह हमेशा अपनी घूमने की इच्छा को पूरा करने के लिए समय निकालने का प्रयास करती है और हमें यह पसंद है। हालांकि उनका व्यस्त और व्यस्त उन्हें ऐसी यात्राओं के लिए ज्यादा समय नहीं देता है लेकिन जब भी उन्हें मौका मिलता है, वह इसका भरपूर फायदा उठाती हैं।

उसकी यात्रा डायरी के बारे में बात करते हुए, जोशपूर्ण बम और आकर्षक लड़की मॉरीशस गई। उसकी मसालेदार हॉट इंस्टाग्राम फ़ीड इस तथ्य की स्पष्ट पुष्टि है कि उसने वास्तव में वहां बहुत मज़ा किया था। उसके हाई-चिक को-ऑर्ड आउटफिट्स से लेकर समुद्र तट पर उसके चिल-आउट क्षणों तक, हमें वह हर दृश्य पसंद आया जो हमें पहले देखने को मिला था।

आपको निकिता रावल और उनके मनमोहक समुद्र तट जीवन के बारे में थोड़ा बताने के लिए उनकी नवीनतम तस्वीरें पूरे इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। सुडौल सुंदरता को फैशन और फिटनेस के मामले में शानदार प्रदर्शन करते हुए देखा गया और हम इस गढ़ी हुई सुंदरता से पूरी तरह से आश्चर्यचकित हैं।

Nikita Rawal's hot avatar in green high-chic bikini

दिवा को सुपर हॉट ग्रीन, हाई-चिक बिकनी सेट और हरे रंग की स्कर्ट के साथ जलवा बिखेरते हुए देखा गया और हर पोज़ हमें एक कहानी बताता है।  हम वास्तव में उसे उसके तत्व और आराम क्षेत्र में प्यार करते हैं और सिर्फ बिकनी ही नहीं, यहां तक ​​कि उसका न्यूनतम सहायक उपकरण भी बिंदु पर है। 

जिस तरह से वह सूरज और धूप को गले लगाती है और पानी के बच्चे की तरह सीधे बाहर निकलती है, वह आपको वास्तविक जीवन की जलपरी की अनुभूति देगा। उसकी सुंदरता आग उगल रही है और वह वास्तव में इस तथ्य को फिर से परिभाषित करती है कि क्लास और उत्साह सभी को एक ही समय में प्रदर्शित किया जा सकता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *