सूर्या स्टारर ‘कंगुवा’ का नया पोस्टर जारी…फिल्म का ट्रेलर 12 अगस्त को रिलीज होगा

काली दास पाण्डेय, मुंबई। स्टूडियो ग्रीन द्वारा निर्मित और शिवा द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित सूर्या स्टारर ‘कंगुवा’ का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी किया गया है। इस साल की सबसे बड़ी और सबसे महंगी इस फिल्म की शूटिंग अलग अलग कॉन्टिनेंट्स के 7 अलग देशों में की गई है। मेकर्स के दिमाग में फिल्म के लिए एक अपनी तरह का लुक है, क्योंकि यह प्रीहिस्टोरिक पीरियड को दिखाने वाली अनोखी फिल्म है। मेकर्स ने टेक्निकल डिपार्टमेंट जैसे एक्शन और सिनेमेटोग्राफी के लिए हॉलीवुड एक्सपर्ट्स को हायर किया है।

फिल्म में कुल 10 हजार लोगों से ज्यादा के साथ शूट किया गया, सबसे बड़ा वॉर सीक्वेंस भी है। 350 करोड़ से ज़्यादा के अनुमानित बजट की इस फिल्म का ट्रेलर 12 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को 10 अक्टूबर को बड़े लेवल पर दुनिया भर में एक साथ रिलीज करने के लिए स्टूडियो ग्रीन ने टॉप डिस्ट्रीब्यूशन हाउसेज के साथ हाथ मिलाया है।

रोमांटिक फिल्म ‘कजिन ईशा’ का फर्स्ट लुक जारी

काली दास पाण्डेय, मुंबई। श्रेष्ठ प्रोडक्शन के बैनर तले ब्लू स्काई फिल्म्स के सहयोग से बनने वाली रोमांटिक फिल्म ‘कजिन ईशा’ के पोस्टर का फर्स्ट लुक जारी करने के साथ साथ मेकर्स ने शूटिंग की तारीख की भी घोषणा कर दी है। इस हिंदी फिल्म की शूटिंग नवंबर 2024 में शुरू होगी। फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के भगवंतनगर के निकटवर्ती इलाकों में की जाएगी।

थ्रिलर फिल्म ‘तत्क्षण’ के लिए मशहूर फिल्म निर्देशक विक्रांत राय के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में कई हिट टीवी शो और हिंदी फिल्मों जैसे ‘युवा’, ‘भौंरी’ और ‘तत्क्षण’ फेम अभिनेता विक्रांत राय के साथ-साथ ‘नई गर्ल्स फ्रेडी’ और ‘गर्ल्स हॉस्टल’ सीरीज फेम हर्षिका केवलरमानी और ‘गुंजन सक्सेना-द कारगिल गर्ल’ फेम ओशी साहू प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिलवक्त इस फिल्म के लिए अन्य कास्ट और क्रेडिट्स की चयन प्रक्रिया तेज गति से जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 − four =