Neha Sharma1

नेहा शर्मा ने दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद

मुंबई। एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने रोमांटिक ट्रैक ‘दिल को करार आया’ की चौथी सालगिरह पर दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया। फोटो शेयरिंग एप्लीकेशन पर 21 मिलियन फॉलोअर्स वाली नेहा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें गाने की शूटिंग के दौरान की झलकियां दिखाई गई हैं। इस गाने को यासर देसाई और नेहा कक्कड़ ने गाया है।

उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “हे भगवान… 4 साल हो गए”, इसके बाद एक सफेद दिल वाला इमोजी दिया।

‘बालिका वधू’, ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’, ‘लव यू जिंदगी’, ‘दिल से दिल तक’ जैसे शो का हिस्सा रहे सिद्धार्थ का 2 सितंबर, 2021 को 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। वह ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7’ और ‘बिग बॉस 13’ जैसे रियलिटी शो के विजेता थे।

वहीं नेहा क्रूक, क्या सुपर कूल हैं हम, यमला पगला दीवाना 2, यंगिस्तान, तुम बिन 2, तान्हाजी और जोगीरा सारा रा रा जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हाल ही में उन्हें लीगल थ्रिलर सीरीज इलीगल के तीसरे सीजन में एडवोकेट निहारिका सिंह के रूप में देखा गया था।

Neha Sharma remembers late actor Sidharth Shukla

दिवा ने सोनीलिव के लिए विशाल फुरिया द्वारा निर्मित और अप्लॉज एंटरटेनमेंट और बीबीसी स्टूडियो द्वारा निर्मित क्राइम थ्रिलर वेब शो 36 डेज में भी अभिनय किया।

इसमें पूरब कोहली, चंदन रॉय सान्याल, शारिब हाशमी, अमृता खानविलकर, श्रुति सेठ और सुशांत दिवगीकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। नेहा धीमे धीमे, गालिब, लैंबो कार, थोड़ा थोड़ा प्यार और पहली पहली बारिश जैसे अन्य म्यूजिक वीडियो का भी हिस्सा रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 1 =