नवाजुद्दीन सिद्दीकी को है नई कहानी की तलाश!

अनिल बेदाग, मुंबई : अपने वर्सेटाइल एक्टिंग के लिए जाने जानें वाले इंडियन एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui)अपनी नेक्स्ट फिल्म्स के लिए स्क्रिप्ट को बहुत सोच समझ कर चुन रहे हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जो “सेक्रेड गेम्स”, “गैंग्स ऑफ वासेपुर” जैसे मशहूर प्रोडक्शन में काम करने के लिए जाने जाते हैं, उनके फैन्स उनके अगले प्रोजेक्ट की खबर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

हाल ही में एक ट्रस्टेड सोर्स ने बताया कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस समय कई स्क्रिप्ट और कहानियों को ध्यान से देख रहे हैं। वह ऐसी स्क्रिप्ट और कहानियों की तलाश में हैं जो उनकी अच्छी समझ से मेल खाती हों।

“नवाजुद्दीन स्क्रिप्ट को पढ़ने के लिए समय निकाल रहे हैं। वह हर तरह की स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं, क्योंकि उन्हें तय करना है कि कौन सी स्क्रिप्ट उन्हें लेनी है। वह नए डायरेक्टर से नई कहानियां तलाश रहे हैं और नई क्रिएटिव एनर्जीज की तलाश में हैं।”

बता दें कि इंडस्ट्री को भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अगले प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार है। उनके स्क्रिप्ट चुनने का डेडीकेटेड एप्रोच देख यह कहा जा सकता है कि उनका आने वाला प्रोजेक्ट उनके शानदार काम की लिस्ट में एक और दिलचस्प इज़ाफ़ा होने वाला है। जैसे जैसे वह कहानियों के बड़े लैंडस्केप से गुजर रहे हैं।

वैसे वैसे उनके फैन्स के बीच उनके आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में जानने की उत्सुकता बढ़ती जा रही है और यही वजह है कि उनके अगले प्रोजेक्ट की घोषणा का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वह प्रोजेक्ट उनके अनोखी टेलेंट और आर्टिस्टिक विजन को पेश करेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *