‘ए वेडिंग स्टोरी’ का मोशन पोस्टर जारी…..!

काली दास पाण्डेय,मुंबई। बाउंडलेस ब्लैकबक फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले शुभो शेखर भट्टाचार्य और विनय रेड्डी द्वारा निर्मित और अभिनव पारीक द्वारा निर्देशित सुपरनैचरल हॉरर फिल्म ‘ए वेडिंग स्टोरी’ का मोशन पोस्टर जारी कर दिया गया है। जिसमें रहस्यमय दुनिया की एक डरावनी झलक मिलती है। वैसे भी बॉलीवुड हॉरर जॉनर को एक्सप्लोर करने में शुरू से ही अग्रसर रहा है और उसी कड़ी में ‘ए वेडिंग स्टोरी’ शामिल है।

यह फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होने वाली है। फिल्म की कहानी मौत की एक परंपरा पर आधारित है जो एक खुशहाल शादी के इर्द-गिर्द घूमती है और रोमांचक घटनाक्रम के साथ जल्द ही एक बुरे सपने में बदल जाती है क्योंकि शादी के बाद अशुभ घटनाएँ होने लगती हैं।

हॉरर की दुनिया में एक अनूठी गहराई को उजागर करते हुए, ‘ए वेडिंग स्टोरी’ में प्रभावशाली प्रदर्शनों के साथ शानदार दृश्य और खौफनाक धुनें भी हैं जो निश्चितरूप से लोगों को पसंद आएगी। इस फिल्म में मुक्ति मोहन, वैभव तत्ववादी, लक्षवीर सिंह सरन, मोनिका चौधरी, अक्षय आनंद, डॉ. प्लोम खुराना और पीलू विद्यार्थी अपने अभिनय का जलवा बिखेरते नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × two =