More than 3500 members attended the 49th Regional Conference of ICAI in Eastern India

आईसीएआई के पूर्वी भारत में 49वें क्षेत्रीय सम्मेलन में 3500 से अधिक सदस्य हुए शामिल

कोलकाता: आईसीएआई की पूर्वी भारत क्षेत्रीय परिषद (ईआईआरसी) ने अपने दो दिवसीय वार्षिक कार्यक्रम 49वां क्षेत्रीय सम्मेलन का आयोजन किया। यह सम्मेलन कोलकाता के विश्व बांग्ला मेला प्रांगण में आयोजित किया गया है। इस सम्मेलन का प्रमुख थीम “हम” है। सम्मेलन का उद्देश्य सहयोग, सहकारिता और समन्वय को बढ़ावा देना और पेशेवरों, उद्योग विशेषज्ञों के साथ बाजार के लीडरों को एकजुट करना है। इस सम्मेलन में देशभर से आये 3500 से अधिक सदस्यों ने भाग लिया।

आईसीएआई और ईआईआरसी द्वारा आयोजित 49वें क्षेत्रीय सम्मेलन का उद्घाटन पद्मश्री हर्षवर्धन नेवटिया (चेयरमैन, अंबुजा नेवटिया समूह), सीए रंजीत कुमार अग्रवाल (माननीय अध्यक्ष, आईसीएआई), सीए चरणजोत सिंह नंदा (माननीय उपाध्यक्ष आईसीएआई) सीए अनिकेत सुनील तलाटी (तत्काल पूर्व अध्यक्ष, आईसीएआई), सीए (डॉ.) देबाशीष मित्रा (माननीय पूर्व अध्यक्ष, आईसीएआई), सीए सुशील कुमार गोयल (परिषद सदस्य, आईसीएआई), सीए संजीब सांघी (आईसीएआई के ईआईआरसी के अध्यक्ष) के साथ समाज की कई अन्य प्रतिष्ठित व्यक्ति इसमें शामिल हुए।

मीडिया से बात करते हुए, सीए रंजीत कुमार अग्रवाल (माननीय अध्यक्ष, आईसीएआई) ने कहा, ‘हम’ विषय पर आयोजित इस कार्यक्रम में इस पेशे के भीतर सहयोग और तालमेल को बढ़ावा देने के लिए हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। यह सम्मेलन हमारे सामूहिक प्रयासों की ताकत और एकता की शक्ति का प्रमाण है।

इस अवसर पर, सीए संजीब सांघी (अध्यक्ष, आईसीएआई ने कहा) हम इस वर्ष के सम्मेलन में इतनी बड़ी संख्या में महत्वपूर्ण सदस्यों की उपस्थिति देखकर काफी रोमांचित और उत्साहित हैं। सदस्यों और उद्योग के नेताओं के बीच जुड़ाव और बातचीत हमारे क्षेत्र में प्रगति और नवाचार को आगे बढ़ाने के लिए एक साथ काम करने के महत्व को रेखांकित करती है।

आईसीएआई और ईआईआरसी के बारे में:

संसद द्वारा पारित एक अधिनियम के तहत स्थापित भारतीय चार्टर्ड अकाउंटेंट्स संस्थान भारत में एक प्रमुख संस्थान है। इस संस्थान का शीर्ष निकाय पिछले 75 वर्षों से विभिन्न उद्योगों, स्थानीय निकायों, सरकारी एजेंसियों और पूरे देश के लाभ के लिए राष्ट्रीय लेखा मानकों और मानक लेखा परीक्षा प्रथाओं को तैयार करने में राष्ट्र की सेवा कर रहा है।

More than 3500 members attended the 49th Regional Conference of ICAI in Eastern India

भारतीय चार्टर्ड अकाउंटेंट्स संस्थान (आईसीएआई) की पूर्वी भारत क्षेत्रीय परिषद (ईआईआरसी) पश्चिम बंगाल, उड़ीसा, असम, सिक्किम, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह और समग्र पूर्वोत्तर राज्यों में अपने सदस्यों और छात्रों के बीच सेवाओं की आवश्यकता को पूरा करती है। संस्थान अपने सदस्यों के ज्ञान को अद्यतन करने के लिए निरंतर प्रयास करता है ताकि प्रदर्शन की गुणवत्ता और व्यावसायिकता के स्तर को बढ़ाया जा सके।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 + 20 =