बंगाल के बीरभूम में छेड़खानी, ड्रिप चढ़ाते समय मरीज ने नर्स को गलत तरीके से किया टच

  • पीड़िता बोली- मेरे शरीर को छुआ, गंदे-गंदे शब्द बोले

कोलकाता। आरजी कर के जूनियर डॉक्टर से बलात्कार और हत्या मामले के बीच बीरभूम जिले के एक सरकारी स्वास्थ्य केंद्र में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बीरभूम जिले के अंतर्गत आने वाले इलामबाजार स्वास्थ्य केंद्र में ड्यूटी पर मौजूद नर्सिंग स्टाफ से छेड़छाड़ की शिकायत पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के अनुसार बीरभूम जिले के इलामबाजार स्वास्थ्य केंद्र में ड्यूटी के दौरान मौजूद नर्सिंग स्टाफ से छेड़छाड़ की कोशिश की गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित नर्स का आरोप है कि स्ट्रेचर पर लेटे मरीज को मैं ड्रिप चढ़ाने गई तो उसने मेरे शरीर को गलत तरीके से छुआ।

घटना की जानकारी सामने आते ही स्वास्थ्य केंद्र में तनाव फैल गया। स्वास्थ्य प्रशासन ने पुलिस को बुलाया और आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने केस की जांच शुरू कर दी है।

बता दें, आरोपी का नाम एसके अब्बासउद्दीन है। जानकारी के अनुसार, इलमबाजार स्वास्थ्य केंद्र में शनिवार रात एक युवक को लाया गया। वह बीमार था। मरीज बुखार से तप रहा था। बीमार व्यक्ति अपने परिजनों के साथ आया था।

उसे इलाज के लिए इमरजेंसी वॉर्ड में ले जाया गया। डॉक्टरों की सलाह पर मरीज को ड्रिप चढ़ाने एक नर्स गई, उस वक्त मरीज ने उसके साथ छेड़छाड़ की, मेरे शरीर को छुआ। गंदे-गंदे शब्दों का इस्तेमाल किया। नर्स ने कहा कि हमारे केंद्र में सुरक्षा की कोई व्यवस्था नहीं है. हम वहां असुरक्षित हैं।

ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर मसीदुल हसन ने बताया कि रात करीब साढ़े आठ बजे चोटोचक गांव का अब्बास उद्दीन स्वास्थ्य केंद्र आया था। उसे तेज बुखार था। यहां उसने नर्स के साथ दुर्व्यवहार किया। हमने मरीज पक्ष से कहा कि हमारा सहयोग करें पर कोई समझने को तैयार नहीं था। इसलिए हमने पुलिस को बुलाया। अगर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो हम काम भी बंद कर देंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − two =