रेमल चक्रवात से कोलकाता में अधेड़ की मौत

Remal Cyclone Updates, कोलकाता। बंगाल की खाड़ी में उठे भीषण चक्रवर्ती तूफान रेमल ने बंगाल के तटीय क्षेत्रों में रविवार आधी रात बाद लैंड फॉल किया। इसके प्रभाव से तेज आंधी-तूफान के साथ हो रही भारी बारिश में एक अधेड़ शख्स की मौत राजधानी कोलकाता में हो गई।

वह व्यक्ति बारिश के समय घर से बाहर मौजूद अपने बेटे को लेने गया था। तभी सड़क किनारे एक घर का हिस्सा टूटकर उसके ऊपर गिर गया, जिससे मौत हो गई। मृतक का नाम मोहम्मद साजिब (51) है। घटना एंटाली पुलिस स्टेशन के बिबी बागान इलाके में सोमवार रात हुई।

बताया गया है कि साजिब का बेटा आईपीएल मैच देखने अपने दोस्त के घर गया था। साजिद इस डर से उसे बुलाने गया कि कहीं तूफान में उसे खतरा न हो। जैसे ही वह सड़क पर निकला, तेज बारिश होने लगी। उस वक्त साजिब ने बीबी गार्डन नंबर 10 में एक घर के नीचे शरण ली तभी मकान का छज्जा उसके ऊपर गिर गया।

स्थानीय लोग उसे तुरंत अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मेयर फिरहाद हकीम ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि बहुत दुखद घटना। बार-बार सचेत करने के बावजूद लोग नहीं मानते हैं।

नगर निगम के मुताबिक, रेमल के कहर के कारण शहर के कुछ हिस्सों में घरों के कुछ हिस्से ढह गए हैं। सियालदह में भी एक व्यक्ति के घायल होने की सूचना है। घर की दीवार गिरने की घटना कैमक स्ट्रीट में भी हुई है। शेक्सपियर सरणी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *