तीन दिवसीय नाट्योत्सव का गवाह बनेगा मेदिनीपुर

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत मेदिनीपुर के रंगकर्मियों की संस्था तरूण थिएटर की पहल पर तीन दिवसीय थिएटर फेस्टिवल का आयोजन होने जा रहा है I स्थानीय शहीद प्रद्योत स्मृति सदन में 26 से 28 सितंबर तक तीन दिवसीय थिएटर फेस्टिवल होगा ।

इस मुद्दे पर स्थानीय कुंडू लॉज मीरबाजार में प्रेस वार्ता आयोजित की गयी। अध्यक्षता संस्था के अध्यक्ष सत्यब्रत दलोई ने की।

संस्था के सलाहकारों में से एक चंदन बोस ने वर्तमान परिस्थिति में रंगकर्मियों के कर्तव्यों पर प्रकाश डाला और युवा रंगमंच की सतत गतिविधियों पर प्रकाश डालते हुए स्वाति बनर्जी ने नाट्योत्सव के महत्व और महत्व को समझाया।

इस नाट्य महोत्सव में 26 और 27 सितंबर को तरूण थिएटर के निर्देशन और स्वयं के प्रोडक्शन में तीन बड़े नाटक और तीन छोटे नाटक प्रस्तुत किये जायेंगे, इस बारे में विश्वजीत कुंडू ने विस्तार से बताया।

28 सितंबर को मानसी सिन्हा द्वारा निर्देशित व अभिनीत नाटक ऐ आमी माधवी लता का मंचन किया जायेगा। कार्बी बिस्वास ने मेदिनीपुर के थिएटर प्रेमियों से इस लोकप्रिय नाटक के साथ तीन दिवसीय थिएटर महोत्सव में भाग लेने का आग्रह किया।

असीम बोस, अभिजीत डे, पूर्णचंद्र नाग, दीपशिखा चक्रवर्ती, शुवेंदु प्रधान, अनुपम चंद, दयामय प्रमाणिक, प्रसेनजीत कुंडू, मानस चक्रवर्ती, हेदयातुर रहमान, सुदीप्त डे, अशोक दास, आशीष मंडल और अन्य इस अवसर पर उपस्थित थे। पूरे कार्यक्रम का संचालन हिमाद्री मंडल ने किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven − 1 =