मेदिनीपुर : शिक्षक सम्मेलन में बुद्धदेव भट्टाचार्य और सीताराम में येचुरी को दी गई श्रद्धांजलि

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : निखिल बंग शिक्षक संघ (एबीटीए) की मेदिनीपुर ग्रामीण क्षेत्रीय शाखा की वार्षिक महासभा मेदिनीपुर शहर के रवीन्द्र नगर स्थित संगठन के जिला कार्यालय गोलोकपति भवन में आयोजित की गई।

संगठन का झंडा फहराने और शोक प्रस्ताव पेश करने के अलावा बैठक की अध्यक्षता संगठन की क्षेत्रीय शाखा के अध्यक्ष सुदीप कुमार खांडा ने की। बैठक का आधिकारिक उद्घाटन संगठन के मेदिनीपुर सदर उप-जिला शाखा के सचिव श्यामल घोष ने किया।

बैठक में सचिवीय प्रतिवेदन प्रस्तुत करने के साथ ही क्षेत्रीय शाखा सचिव गौरीशंकर साहू ने उत्तरीय भाषण दिया। कोषाध्यक्ष तारकनाथ भुइयां ने आय-व्यय का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया।

एबीटीए के जिला सचिव जगन्ननाथ खान, अध्यक्ष मृणाल कांति नंदा ने बैठक की सफलता की कामना करते हुए एबीटीए सदस्यों के दायित्व एवं कर्तव्यों पर चर्चा की।

इसके अलावा उपमंडल अध्यक्ष सुरेश पडिया, शिक्षक नेतृत्व निर्मल कुमार प्रमाणिक, सोनाली सिन्हा, सबिता मन्ना, टुल्टुल चौधरी, विष्णुपद डे, बादल दुआरी, अभिषेक डे, पल्लब सरकार, शांतनु सिन्हा, बसुधा मजूमदार व अन्य मौजूद थे।

Medinipur: Tribute paid to Buddhadev Bhattacharya and Sitaram Yechury in teachers' conference.

सचिवीय रिपोर्ट पर चर्चा में आठ प्रतिनिधियों ने भाग लिया। उस दिन के मंच और बैठक स्थल का नाम स्वर्गीय बुद्धदेव भट्टाचार्य और सीताराम येचुरी के नाम पर रखा गया था।

बैठक में मेदिनीपुर सदर ब्लॉक के विभिन्न स्कूलों व मदरसा के शिक्षकों ने भाग लिया। सभी को धन्यवाद देने के बाद अध्यक्ष सुदीप कुमार खांड़ा ने बैठक समाप्ति की घोषणा की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight + 16 =