Medinipur: Goodwill was seen in the book distribution ceremony of social organization 'Panthapadap' Society

मेदिनीपुर : सामाजिक संस्था ‘पंथपादप’ सोसाइटी के पुस्तक वितरण समारोह में दिखी सद्भावना

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत मेदिनीपुर की सामाजिक संस्था पंथपादप सोसायटी एक बार फिर आर्थिक रूप से पिछड़े छात्रों के हित में सक्रिय हुई। सोसाइटी की पहल पर  पुस्तक वितरण कार्यक्रम आयोजित की गई।

मेदिनीपुर शहर के पालबाड़ी इलाके में स्थित गणपतिनगर सार्वजनिन दुर्गोत्सव समिति के दुर्गामंडप में आयोजित कार्यक्रम में 11वीं कक्षा के 31 छात्रों को किताबें दी गईं।

कार्यक्रम की शुरुआत से पहले शहीद अनाथबंधु पांजा और शहीद मृगेंद्रनाथ दत्ता की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया। गणपति नगर दुर्गोत्सव समिति के सदस्यों और सृजनी एवं सोसाइटी के सदस्यों ने कार्यक्रम को सुचारू बनाने को हर तरह के सहयोग के लिए हाथ बढ़ाया।

सृजनी की ओर से अतिथि के रूप में गणपति नगर सार्वजनिन दुर्गोत्सव समिति के सचिव आशीष मुनियन व अन्य उपस्थित थे।

Medinipur: Goodwill was seen in the book distribution ceremony of social organization 'Panthapadap' Society

वहीँ पंथपादप की ओर से अध्यक्ष सुशांत कुमार घोष, सचिव सुब्रत दत्ता, सदस्य देबब्रत दत्ता, सुदीप कुमार खांडा, संदीप जाना, सरोज मन्ना, संदीप पाल, दिब्येंदु साहा, मलय समाजपति, पार्थ दास, तनुश्री विश्वास, सुबर्णा जाना, शर्मिष्ठा जाना और अन्य उपस्थित थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता अध्यक्ष सुशांत कुमार घोष ने की I इस कार्यक्रम की मेजबानी इशानी दत्ता ने कीI

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *