Img 20231019 Wa0027

मेदिनीपुर : चुआडांगा हाई स्कूल के सेवानिवृत्त शिक्षक को दी भावभीनी विदाई

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : मेदिनीपुर सदर ब्लॉक के चुआडांगा हाई स्कूल में जीव विज्ञान के शिक्षक तपन कुमार धर 28 फरवरी को माध्यमिक परीक्षा के दौरान अपने करियर से सेवानिवृत्त हो गए। विद्यालय के छात्र-छात्राओं, शिक्षक-शिक्षिकाओं एवं प्रबंधन संघ की ओर से गुरुवार को विद्यालय परिसर में आयोजित विदाई समारोह में लोकप्रिय शिक्षक तपन कुमार धर को आधिकारिक तौर पर विदाई दी गयी। विद्यालय की ओर से उत्तरीय पोशाक एवं फूल मालाओं से उनका स्वागत किया गया।

परंपरा के अनुसार प्रबंधन समिति की ओर से तपन को चांदी का स्मृति चिह्न सौंपा गया। साथ ही सहकर्मियों एवं छात्रों द्वारा उन्हें विभिन्न उपहार भी दिये गये। इस मौके पर पूर्व छात्र की ओर से भी तपन को उपहार सौंपे गए। स्कूल की शिक्षिका शीला गिरि और जयश्री माईती ने उनके लिए लिखे गए प्रशंसा पत्र को पढ़ा। विद्यालय द्वारा संगीत, वाचन, चर्चा के माध्यम से अद्भुत सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया।

भाषण देते समय तपन बाबू भावुक हो गए। विद्यालय के प्रधानाध्यापक शुभेंदु सिन्हा, सहायक प्रधानाध्यापक मतुआर मल्लिक, विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष व सदर पंचायत समिति के वन एवं भूमि पदाधिकारी गनी इस्माइल मल्लिक, सदस्य इमदादुल इस्लाम पठान, कमाल.हसन मंडल, तपन कुमार माईती, सुशांत कुमार घोष, अजीम अली खान और अन्य इस अवसर पर उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन विद्यालय स्टाफ काउंसिल के सचिव सुदीप कुमार खांडा ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *