मेचेदा – कांथी : न्याय की मांग पर निकाला जुलूस

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : भारतीय जनता पार्टी ने कार्यकर्त्ताओं ने बुधवार को पूर्व मेदिनीपुर जिला अंतर्गत कांथी में आरजी कर अस्पताल के पीड़िता के लिए न्याय की मांग करते हुए, कांथी भवतारिणी मंदिर से मेचेदा बाईपास तक एक मार्च निकाला और मेचेदा बाईपास पर मार्च के अंत में पथ सभा की।

इस अवसर पर नंदीग्राम के के विधायक और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी की उपस्थिति में कांथी निर्वाचन क्षेत्र के जिला अध्यक्ष और दक्षिण कांथी विधानसभा सदस्य अरूप कुमार दास,

कांथी लोकसभा क्षेत्र के सांसद और जिला महासचिव सौमेंदु अधिकारी, तमलुक लोकसभा क्षेत्र के पूर्व सांसद और जिला कार्यकारिणी सदस्य दिव्येंदु अधिकारी, कांथी संगठन के जिला प्रभारी सोमनाथ रॉय, कांथी लोकसभा संयोजक अमलेंदु पहाड़ी,

जिला महासचिव चंद्रशेखर मंडल, मानसी पडुआ, जिला महासचिव और खेजुरी विधानसभा विधायक शांतनु प्रमाणिक, भगवानपुर विधानसभा विधायक.रवीन्द्रनाथ मैती, उत्तर कांथी विधानसभा विधायक सुमिता सिन्हा और मंडल के पदाधिकारी और असंख्य पार्टी समर्थक उपस्थित थे।

Mecheda-Kanthi: Procession taken out demanding justice

अस्पताल प्रकरण की कड़ी शब्दों में निंदा करते हुए वक्ताओं ने कहा कि न्याय मिलने तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा। राज्य में माहौल शासक दल के खिलाफ है। लोगों में से लेकर गहरी नाराजगी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 − twelve =