मैरिको ने सफोला मसाला मिलेट्स लॉन्चे कर अपनी मिलेट्स पेशकश का विस्तार किया

कोलकाता। देश की प्रमुख एफएमसीजी कंपनियों में से एक, मैरिको ने दो नए बेहतरीन फ्लेवर्स में सफोला मसाला मिलेट्स लॉन्च करने की घोषणा की है। ब्राण्ड द्वारा सेहतमंद अनाजों को सभी तक पहुंचाने की खासियत का इस प्रोडक्ट में पूरा-पूरा फायदा उठाया गया है। इसमें पौष्टिक तथा स्वादिष्ट विकल्प दिए जा रहे हैं जो कि खानपान के मौजूदा ट्रेंड के अनुकूल है। ये नई कैटेगरी मशहूर सफोला मिलेट पोर्टफोलियो का विस्तार है। इससे कंपनी ने पौष्टिकता के साथ-साथ ‘आपके लिए स्वाद में बेहतर’ प्रोडक्ट देने की प्रतिबद्धता को भी मजबूत किया है।

सेहतमंद खाद्य विकल्पों की मांग करने वाले नए जमाने के ग्राहकों की संख्या तेजी से बढ़ रही है, ऐसे में पचने में आसान, माइक्रोन्यूोट्रिएंट्स (सूक्षम पोषक तत्वोंन) के प्राकृतिक स्रोत और सेहत पर अच्छा प्रभाव डालने वाले मिलेट्स पसंदीदा विकल्प बनते जा रहे हैं। आधुनिक भारतीय ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करते हुए, सफोला मसाला मिलेट्स एक आसान और स्वादिष्ट रेडी-टू-कुक विकल्प दे रहा है। इससे ज्याेदा से ज्याहदा लोगों को अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में मिलेट्स को शामिल करने की प्रेरणा मिल रही है। इस तरह ‘श्री अन्न’ को अपनी दिनचर्या में शामिल करने की सरकार की सोच को भी सहयोग मिल रहा है।

भारतीय ग्राहकों के पसंदीदा दो फ्लेवर्स : मसाला डिलाइट और टोमैटो डिलाइट में उपलब्ध, सफोला मसाला मिलेट्स फाइबर से भरपूर है और इसमें काफी पौष्टिक गुण हैं। मसालों और फ्लेवर्स का अनोखा मेल एक बेहतर अनुभव देने का वादा करता है और बड़े पैमाने पर लोगों की पसंद से मेल भी खाता है। ये इनोवेशन सफोला के ‘आपके लिए बेहतर’ स्वाद वाले उत्पाद देने की प्रतिबद्धता दर्शाता है। ये आजकल के ग्राहकों की व्यस्त जिंदगी के लिए भी काफी उपयोगी है।

इस नए लॉन्च के बारे में अपनी बात रखते हुए, वैभव भंचावत, चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर- इंडिया एंड फूड्स बिजनेस (मैरिको लिमिटेड) कहते हैं “ओट्स नंबर #1 की हमारी विरासत पर आधारित, ‘आपके लिए बेहतर’ स्वाद वाले उत्पाद देने की अपनी प्रतिबद्धता पर हम कायम हैं। ये प्रोडक्ट्स आजकल की व्यस्त जिंदगी के लिए बेहद उपयोगी हैं। इस सफोला मसाला मिलेट्स में आजकल ट्रेंड कर रहे पौष्टिक अनाज के साथ भारतीय मसालों का मॉर्डन ट्विस्ट दिया गया है। हम अनाज को हर किसी के लिए सुलभ और किफायती बनाना चाहते हैं।“

उन्होंने आगे कहा, “यह लॉन्च मिलेट्स आधारित पेशकश की हमारी व्यापक विस्तार योजना के तहत किया गया है। ग्राहकों को सेहतमंद खानपान की तरफ मोड़ने के लिए ऐसा कदम उठाया गया है। इन उत्पादों को बनाने का मकसद था मिलेट्स के पौष्टिक गुणों को मसालों के मोहक स्वाद के साथ मिलाना। सफोला मसाला मिलेट्स के साथ हम भारतीय घरों में मिलेट्स को एक प्रमुख आहार के रूप में शामिल करने का रास्ता तैयार कर रहे हैं।’’

सफोला मसाला मिलेट्स 35 ग्राम के एक सुविधाजनक हॉरिजॉन्टकल पैक में आता है, जिसकी कीमत केवल 20 रुपए है। इससे सेहतमंद तथा स्वादिष्ट आहार की चाहत रखने वाले ग्राहकों तक व्यापक रूप से पहुंच संभव हो पाएगी। सफोला मसाला मिलेट्स रिलायंस और डीमार्ट स्टोर्स जैसे प्रमुख आधुनिक ट्रेड चेन्स पर भी उपलब्ध हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

6 − 2 =