मैमीपोको पैंट्स ने कोलकाता में ‘पावर ऑफ डीप स्लीप’ कैंपेन लॉन्च किया

इसका उद्देश्य शिशुओं के लिए “डीप एब्सॉर्पशन, डीप स्लीप” के बारे में जागरूकता पैदा करना है

कोलकाता। पैंट-स्टाइल डिस्पोजेबल डायपर बनाने वाली अग्रणी कंपनी यूनिचार्म इंडिया ने कोलकाता में अपने अभूतपूर्व ‘पावर ऑफ डीप स्लीप’ अभियान का अनावरण किया। इस पहल का उद्देश्य पश्चिम बंगाल के लोगों के साथ यूनिचार्म के जुड़ाव को गहरा करना और शिशुओं के लिए गहरी नींद के महत्व को उजागर करके अपनी सामाजिक प्रतिबद्धता को आगे बढ़ाना है। यह घोषणा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में की गई, जिसमें तोशियुकी नाकामुरा-यूनिचार्म इंडिया के मार्केटिंग के वाईस प्रेसिडेंट, यूनिचार्म इंडिया के सीनियर सेल्स डायरेक्टर आशीष कुमार वर्मा और अभिनेत्री प्रियंका सरकार शामिल थीं।

पॉवर ऑफ डीप स्लीप अभियान यूनिचार्म इंडिया द्वारा आयोजित एक अनूठा कार्यक्रम है, जिसे यह दिखाने के लिए डिज़ाइन किया गया है कि कैसे मैमीपोको पैंट्स नमी और रिसाव को रोककर शिशुओं को निर्बाध, गहरी नींद सुनिश्चित करता है। इसमें डीप एब्सॉरबेन्ट वाली क्रिसक्रॉस शीट और इसकी अभिनव फ्लेक्सी-फिट तकनीक है जो जांघ के रिसाव से 2एक्स सुरक्षा प्रदान करती है और नारियल के अर्क से समृद्ध त्वचा के अनुकूल शीट है। ये डायपर रात भर आराम प्रदान करते हुए शिशु की त्वचा के स्वास्थ्य को बनाए रखते हैं। मैमीपोको पैंट्स, एक्स्ट्रा एब्जॉर्ब, 12 घंटे तक गहरी सोखने की सुविधा प्रदान करता है, जिससे नमी में काफी कमी आती है और शिशुओं को गहरी नींद आती है, जो उनके समग्र विकास के लिए महत्वपूर्ण है।

यूनिचार्म इंडिया के सीनियर सेल्स डायरेक्टर, आशीष कुमार वर्मा ने कहा, “हम पश्चिम बंगाल में ‘पावर ऑफ डीप स्लीप’ अभियान शुरू करने को लेकर रोमांचित हैं, जिसकी शुरुआत कोलकाता से हो रही है। पश्चिम बंगाल हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है। इसकी विविधतापूर्ण और गतिशील प्रकृति हमारे विकास और हमारे विज़न को पूरा करने में महत्वपूर्ण योगदान देती है। इसलिए, यह उचित है कि हम अपना ‘पावर ऑफ डीप स्लीप’ अभियान यहाँ से शुरू करें। इस पहल का उद्देश्य शिशुओं को सबसे आरामदायक डायपर प्रदान करना है, ताकि वे अच्छी नींद ले सकें और उनकी त्वचा स्वस्थ रहे।”

यूनिचार्म इंडिया के मार्केटिंग उपाध्यक्ष तोशियुकी नाकामुरा ने कहा, “यूनिचार्म में हमारा मानना है कि यह प्रयास देश भर के अभिभावकों को उनके शिशुओं के लिए गहरी नींद की महत्वपूर्ण भूमिका को समझने में मदद करेगा। मैमीपोको एक्स्ट्रा एब्सॉर्ब भारत भर में माताओं के लिए एक भरोसेमंद साथी रहा है और यह अभियान उस बंधन को और मजबूत करता है। हमें विश्वास है कि ‘पावर ऑफ डीप स्लीप’ अभियान देश भर में अभिभावकों के जीवन को सकारात्मक रूप से प्रभावित करेगा।”

अभिनेत्री प्रियंका सरकार ने कहा, “एक माँ के लिए सबसे बड़ी संतुष्टि में से एक यह है कि वह अपने बच्चे को हर रात शांति से सोते हुए देखे। एक माँ के रूप में, यह सुनिश्चित करना कि मेरा बच्चा रात में अच्छी नींद ले, मेरी सर्वोच्च प्राथमिकताओं में से एक है। मैं समझती हूँ कि एक बच्चे के समग्र विकास और स्वास्थ्य के लिए निर्बाध, गहरी नींद कितनी महत्वपूर्ण है। हालाँकि, रातें अक्सर चुनौतीपूर्ण हो सकती हैं, जिससे बच्चे के लिए प्रभावी ढंग से सोना मुश्किल हो जाता है। ऐसे में मैमीपोको पैंट्स जैसा विश्वसनीय डायपर ब्रांड ज़रूरी हो जाता है।

मैं मैमीपोको पैंट्स के ‘पावर ऑफ डीप स्लीप’ अभियान का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं, जो शिशुओं और उनकी माताओं दोनों के लिए गहरी नींद के महत्व पर प्रकाश डालता है। यह अभियान माताओं के मैमीपोको पैंट्स पर भरोसे को मजबूत करता है और हमारे नन्हे शिशुओं की भलाई के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता पर जोर देता है। इस पहल को देखना और ऐसे कार्यक्रम का हिस्सा बनना अद्भुत है जो वास्तव में हमारे बच्चों के आराम और स्वास्थ्य की परवाह करता है।“

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty + 5 =