अधीर चौधरी को ममता ने बताया भाजपा का सहयोगी

Mamata alleged adhir, कोलकाता। लोकसभा चुनाव से पहले एकबार फिर ममता बनर्जी ने अधीर चौधरी पर हमला बोला है। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने लोगों से यहां तक अपील कर दी कि तृणमूल को वोट देने से अच्छा है कि आप भाजपा को वोट दें।

अधीर के इसी बयान पर अब ममता बनर्जी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त कर उन्हें इंडिया ब्लॉक का गद्दार तक बता दिया। उन्होंने कहा कि आमतौर पर मैं गद्दारों का नाम लेने से बचती हूं।

बहरमपुर में तृणमूल उम्मीदवार यूसुफ पठान के समर्थन में आयोजित रैली के दौरान ममता ने ये बातें कहीं। हालांकि, इस दौरान उन्होंने अधीर रंजन का नाम नहीं लिया। उन्होंने कहा कि बरहमपुर में आज तक तृणमूल के किसी भी उम्मीदवार को जीत नहीं मिली है।

कांग्रेस झूठे वादे कर भाजपा और माकपा की मदद से जीतती आई है, इसलिए मेरी आप लोगों से आग्रह है कि अपना कीमती वोट तृणमूल उम्मीदवार युसूफ पठान को देकर उन्हें विजयी बनाएं।

उधर, अधीर रंजन ने मुर्शिदाबाद में एक प्रेस कांफ्रेंस में अपने बयान पर सफाई दी और कहा कि भाजपा और तृणमूल के बीच नापाक रिश्ता बन गया है। ऐसे में भाजपा और तृणमूल में किसी एक को भी वोट देना एक जैसा है। दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 + 14 =