सिर्फ बलात्कारी नहीं, आतंकवादी का भी बचाव कर रही थी ममता बनर्जी : भाजपा

कोलकाता/नई दिल्ली। शाहजहां शेख को लेकर भाजपा ने एक बार फिर से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री की आलोचना करते हुए आरोप लगाया है कि ममता बनर्जी सिर्फ एक बलात्कारी का ही नहीं, बल्कि एक आतंकवादी का भी बचाव कर रही थी। भाजपा आईटी सेल के हेड और पश्चिम बंगाल के सह प्रभारी अमित मालवीय ने शाहजहां शेख से जुड़ी एक खबर को शेयर करते हुए गुरुवार को एक्स पर पोस्ट कर कहा, “ममता बनर्जी सिर्फ एक बलात्कारी का ही नहीं बल्कि एक आतंकवादी का भी बचाव कर रही थी”

अपने ऊपर लगे आरोपों पर भी पलटवार करते हुए मालवीय ने कहा, “ममता बनर्जी को मुझ पर कीचड़ उछालने के लिए बाहरी तत्वों का इस्तेमाल करने की बजाय संदेशखाली का दाग मिटाने के लिए अन्य वैध उपाय खोजने चाहिए। मुझे बंगाल से बाहर रखने की ऐसी कोशिशें काम नहीं करेंगी।”

संदेशखाली की पीड़ित महिलाओं को न्याय दिलाने और ममता बनर्जी को राज्य की सत्ता से बाहर करने से पहले बंगाल नहीं छोड़ने का दावा करते हुए पश्चिम बंगाल भाजपा के सह प्रभारी ने आगे कहा, “मैं तब तक नहीं जाऊंगा जब तक बंगाल भाजपा संदेशखाली की महिलाओं के लिए न्याय सुनिश्चित नहीं कर देती और टीएमसी को सत्ता से बाहर नहीं कर देती।”

उन्होंने अपने ऊपर आरोप लगाने वाले शांतनु सिन्हा को लेकर भी टीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा और यहां तक ​​कि वामपंथियों ने भी हिंदू समहति को ‘तृणमूल की हिंदुत्व शाखा’ के रूप में ही ब्रांड किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *