महिंद्रा ट्रक और बस ने कोलकाता में एक नई अत्याधुनिक डीलरशिप के साथ बंगाल में अपनी मौजूदगी मजबूत की

  • कोलकाता में महिंद्रा ट्रक और बस की 86वीं डीलरशिप की शुरुआत
  • कोलकाता के अविघ्ना ऑटोमेटिव प्राइवेट लिमिटेड में महिंद्रा ट्रक एंड बस डिवीजन (एमटीबीडी) का 86वां डीलर बन गया है।
  • यह 14 वाहन सर्विस बे सुविधा के साथ 40,000 वर्ग फीट में फैली हुई है

कोलकाता:  2024- वित्त वर्ष 24 में कारोबार की मात्रा में 46 फीसदी से अधिक की मजबूत साल-दर-साल वृद्धि के बाद, महिंद्रा के ट्रक और बस डिवीजन (एमटीबीडी) ने आज पश्चिम बंगाल राज्य के लिए कोलकाता में एक अत्याधुनिक डीलरशिप का उद्घाटन किया।

इस नई डीलरशिप में 14 सर्विस बे शामिल हैं जो प्रतिदिन 28 से अधिक वाहनों की सर्विस कर सकते हैं, साथ ही ड्राइवर लॉजिंग, 24 घंटे ब्रेकडाउन सहायता और एडब्लू उपलब्धता भी प्रदान करते हैं।

इस अवसर पर बोलते हुए, प्रेसिडेंट और चीफ परजेज ऑफिसर – एएफएस, प्रेसिडेंट – एयरोस्पेस और रक्षा क्षेत्र, प्रेसिडेंट – एमटीबीडी और सीई, समूह कार्यकारी बोर्ड के सदस्य, श्री विनोद सहाय ने कहा, “हमें भारतीय सीवी बाजार में एमटीबीडी की मजबूत उपस्थिति पर गर्व है, जिसने विभिन्न क्षेत्रों में नंबर 3 स्थान हासिल किया है।

हमारे ब्लेज़ो एक्स, फुरिओ, ऑप्टिमो और जयो ट्रकों की रेंज और क्रूजिओ बसों की रेंज अपनी श्रेणी में बेहतरीन माइलेज गारंटी और डबल सर्विस गारंटी से लैस हैं।

इनकी सहायता से और नई डीलरशिप के कारण हमारे भागीदारों, ग्राहकों और पूरे इकोसिस्टम को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण सहायता मिली है।

यही कारण है कि आज महिंद्रा ट्रक और बस डिवीजन की बाजार की स्थिति और मजबूत हुई है। हमारी अपनी तरह की अनूठी तकनीकी शक्ति ने हमें बीएस6 ओबीडी टू ट्रकों की रेंज के लिए नई माइलेज गारंटी ‘अधिक माइलेज पाएं या ट्रक वापस दें’ पेश करने में मदद की।

यह रेंज ट्रांसपोर्टरों के लिए लाभप्रदता बढ़ाकर बेजोड़ मूल्य का वादा करती है। हमारा मजबूत विश्वास है कि मजबूत डीलर भागीदारों के साथ मिलकर अत्याधुनिक 3एस सुविधा ग्राहकों के प्रति हमारी सेवा में उच्च मानक स्थापित करेगी।”

Mahindra Truck & Bus strengthens its presence in Bengal with a new state-of-the-art dealership in Kolkata

महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के एमटीबीडी एंड सीई-बिजनेस हेड श्री जलज गुप्ता ने कहा, “हमारे वाहनों की बेहतर तकनीकी शक्ति के कारण बेहतर फ्यूल एफिशिएंसी संभव हुई है। हमारे वाहन सबसे उन्नत टेलीमेटिक्स समाधान – आईमैक्स से सुसज्जित हैं, जो ईंधन, ड्राइवरों के व्यवहार और वाहन स्वास्थ्य पैरामीटर की वास्तविक समय की निगरानी के साथ परिवहन व्यवसाय पर पूर्ण नियंत्रण देते हैं।

नई माइलेज गारंटी, ‘ज्यादा माइलेज नहीं तो ट्रक वापस’ के आदर्श वाक्य पर आधारित है, जो हमारे ग्राहकों को बेजोड़ मूल्य प्रदान करेगी।’’

महिंद्रा ब्लेज़ो एक्स, फुरिओ, ऑप्टिमो और जयो भारत में एकमात्र सीवी ट्रक रेंज हैं जो श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ ईंधन दक्षता सहित दोहरी सेवा गारंटी देते हैं।

महिंद्रा ट्रक और बस डिवीजन ने 48 घंटों में ट्रक को सड़क पर वापस लाकर अपनी ब्रेकडाउन सेवा पर अपटाइम की भी गारंटी दी है, अन्यथा कंपनी ग्राहक को प्रति दिन 1000 रुपये का भुगतान करेगी।

इसके अतिरिक्त, डीलर वर्कशॉप या कंपनी में 36 घंटों में वाहन के टर्नअराउंड की गारंटी है अन्यथा कंपनी 3000 रुपये प्रति दिन का भुगतान करेगी।

अपने प्रॉडक्ट को लेकर निरंतर इनोवेशन करना और ग्राहकों को केंद्र में रखना महिंद्रा ट्रक और बस डिवीजन के मूल में है जिसने इन गारंटियों को संभव बनाया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 + 4 =